थाने में खूनखराबा:चोरी के मामले में लाए गए युवक ने उठाया खौफनाक कदम, हैरत में पड़ गए अफसर – Young Man Brought To Police Station In Case Of Theft In Jhansi Cut His Throat With A Knife


इसी थाने में युवक ने काटा अपना गला
– फोटो : ट्विटर

विस्तार

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में चोरी के एक मामले में थाने लाए गए युवक ने खुद को खत्म करने के लिए चाकू से गला काट लिया। खून से लथपथ युवक को देख पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गए। गंभीर हालत में युवक को झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है, जहां हालत गंभीर बनी है। 

युवक के परिजनों का कहना है कि पुलिस चार दिन पहले उसे पकड़कर ले गई थी और थाने में मारपीट की जा रही थी। वहीं पुलिस का कहना है कि बीते दिन वह खुद ही थाने आ गया था। उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना निवासी विनोद अहिरवार ने चार दिन पहले उल्दन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बताया था कि वह मजदूरी करने दिल्ली गया हुआ था। 

चोरों ने घर के ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण गायब कर दिए गए। उसने चोरी का संदेह गांव के ही पुष्पेंद्र अहिरवार (23) पर जताया था। इस मामले में पुलिस ने पुष्पेंद्र अहिरवार और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। रिपोर्ट होने के बाद पुलिस पुष्पेंद्र को उठा लाई थी। 

थाने में रखकर उससे पूछताछ की जा रही थी। पुष्पेंद्र के साथ एक अन्य को भी पुलिस ने उठाया था, लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था। रविवार की दोपहर पुष्पेंद्र ने चाकू से अपना गला काट लिया। 



Source link