तेरे इश्क में नाचेंगे: जब DJ की धुन पर बिदका घोड़ा बारातियों के बीच ‘नाचने’ लगा फिर…;देखें VIDEO


हमीरपुर: बैंड-बाजा और बारात का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें न केवल बाराती नाच करते हैं, बल्कि डीजे की धुन पर घोड़ा भी नाचने लगा है, मगर उसका नाच कम और उत्पात ज्यादा होता है. अधिकांश शादियों में लोग शगुन के लिए बरात में घोड़ा लेकर जाते हैं और उसे बैंडबाजे और डीजे की धुन में घोड़े के मालिक द्वारा नचवाया भी जाता है. मगर यूपी के हमीरपुर में डीजे की धुन पर घोड़ा ऐसा बिदका कि बारातियों पर चढ़कर ही नाचने लगा और देखते ही देखते 8 बाराती घायल हो गए.

दरअसल, मौदहा में एक शादी कार्यक्रम में तेरे इश्क में नाचेंगे गाने पर बाराती जमकर नाच रहे थे. पैसे भी उड़ा जा रहे थे. तभी बरातियों के साथ डीजे की धुन में नाच रहा घोड़ा अचानक बिदक गया और बरातियों पर चढ़ते हुए भाग गया. इस घटना में करीब आठ बराती घायल हो गए. सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में सजा घोड़ा डीजे की धुन में बरातियों के साथ नाचता नजर आ रहा है. गाना बज रहा है तेरे इश्क में नाचेंगे.

इस गाने पर बराती जमकर रुपये भी उड़ा रहे हैं और डांस कर रहे हैं. मगर कुछ ही देर में नाचते हुए घोड़े को अचानक पता नहीं क्या हुआ और वह बिदक गया. इसके बाद तो वह बरातियों के ऊपर से लात मारता हुआ और उन्हें रौंदता हुआ निकल गया, जिससे नाच रहे बरातियों के बीच अफरातफरी मच गई. इस बीच करीब आठ बराती घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

Tags: Hamirpur news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories