टीवी पर मौसम की जानकारी दे रही थी एंकर, तभी स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न वीडियो, मच गया बवाल

वॉशिंगटन। अमेरिका में एक फीमेल न्यूज एंकर मौसम की जानकारी दे रही थी, तभी पीछे स्क्रीन पर कुछ ऐसा चलने लगा कि बवाल मच गया। बाद में इसके लिए न्यूज चैनल ने अपने दर्शकों से माफी मांगी। दरअसल, जिस समय एंकर ने मौसम के बारे में बताना शुरू किया, पीछे स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने लगा। एंकर को पता ही नहीं चला कि पीछे क्या हो रहा है। कुछ देर बाद जब किसी का ध्यान गया, तो तुरंत वीडियो बंद किया गया
आखिर ऐसा कब तक चलेगा’? – ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘KREM न्यूज’ की एंकर कोडी प्रॉक्टर मौसम पर बात कर रही थीं। वो गर्मी का जिक्र करते हुए कह रही थीं कि ऐसा कब तक चलेगा, तभी पीछे स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चालू हो गया। कोडी को पता ही नहीं चला कि पीछे क्या हो रहा है और वो अपनी बात कहती रहीं। कुछ ही देर में चैनल को शिकायती फोन आने शुरू हो गए। आनन-फानन में वीडियो बंद किया गया और बाद में चैनल ने इसके लिए अपने दर्शकों से माफी मांगी।
Channel ने जारी किया बयान – KREM ने इस गलती के लिए माफी मागंते हुए कहा, ‘रात 11 बजे के शो में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए हम अपने दर्शकों से माफी मांगते हैं। शो के पहले भाग में एक आपत्तिजनक वीडियो चालू हो गया था। हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि ऐसा भविष्य में फिर कभी न हो। साथ ही हम यह भी पता लगा रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी गलती हुई कैसे’।
कहीं Cyber Attack तो नहीं? – वहीं, स्पोकेन सिटी पुलिस विभाग ने कहा कि 18 अक्टूबर को KREM न्यूज चैनल पर चले पोर्न वीडियो के संबंध में उसे कई शिकायतें मिली हैं। शहर और काउंटी के कई लोगों ने फोन कर इस बारे में जानकारी दी थी। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो सका है कि ऐसा किसी साइबर अटैक की वजह से हुआ या फिर चैनल की तरफ से कोई गलती हुई।

more recommended stories