स्वामी यतींद्र आनंद गिरि की भविष्यवाणी-12 साल शासन चलाएंगे पीएम मोदी, सीएम योगी को लेकर क्या कहा?

स्वामी यतींद्र आनंद गिरि की भविष्यवाणी-12 साल शासन चलाएंगे पीएम मोदी, सीएम योगी को लेकर क्या कहा?


महोबा: यूपी चुनाव (UP Election Result) के नतीजों के बाद महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्र आनंद गिरि (Mahamandaleshwar Swami Yatindranand Giri) ने पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्र आनंद गिरि ने दावा किया है कि ग्रह-नक्षत्र के हिसाब से 12 साल तक पीएम मोदी देश और दिल्ली के राजा रहेंगे. राष्ट्रवाद के नाम पर पीएम मोदी खुद ही प्रधानमंत्री पद का त्याग कर देंगे और योग्य शख्स को गद्दी सौंप देंगे. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी के बाद का पीएम बताया और मुनव्वर राना पर हमला भी बोला.

महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्र आनंद गिरि ने भविष्यवाणी की, ‘मोदी जी 12 वर्ष के शासन के बाद स्वयं ही पीएम पद का त्याग कर देंगे. राष्ट्रवाद के नाम पर जो अपने देश को बेहतर तरीके से चला सकने में सक्षम होगा, उस व्यक्ति को देश के प्रधानमंत्री पद की गद्दी देंगे. वह स्वयं ही राजनीति का त्याग कर एक बड़ी मिसाल कायम कर राजनीति का नया इतिहास रचेंगे और कीर्तिमान बनाएंगे.’

महोबा में स्वजन शिष्य सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आगे कहा कि हमारा आशीर्वाद है कि पीएम मोदी के 12 वर्ष के कार्यकाल के बाद योगी आदित्यनाथ दिल्ली कि सत्ता संभालें. वह प्रधानमंत्री बन कर हिंदू राष्ट्रवाद का सपना पूरा करें. बता दें कि यूपी में दोबारा जीत हासिल कर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा इतिहास रच दिया है और राजनीतिक गलियारों में उन्हें भाजपा के भीतर भविष्य में पीएम मैटेरियल के रूप में देखा जा रहा है.

महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्र आनंद गिरि महाराज ने मुनव्वर राना को आड़े हाथों लिया और कहा कि इनके जैसी मानसिकता के लोग भारत की धरती पर बोझ हैं. हिंदुस्तान हमारा है. हमारे बाप का है. मुनव्वर राना के बाप का हमें पता नहीं, वह हिंदुस्तान का या कहीं और का है. जिस देश के प्रति इनके दिल में नफरत बसी हुई है, उस देश में रहने का अधिकार नहीं. उन्होंने आगे कहा कि मुनव्वर राना जैसे लोग तालाब में सड़ी मछली की बराबर हैं.

आपके शहर से (महोबा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Mahoba news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories