Sushant Singh Rajput sister wrote family has not authorised anyone to raise donations of SSR | सुशांत की बड़ी बहन मीतू का गुस्सा फूटा, कहा- SSR  के नाम पर धंधा करना बंद करें



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल, सुशांत की मौत के बाद से कई लोगों ने उनके नाम पर फंड रेजिंग का काम शुरु कर दिया और अवैध धंधे चलाकर मासूम लोगों से पैसे लेना शुरु कर दिया है, जिसकी वजह से मीतू सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, हमारे परिवार ने सुशांत के नाम पर बनने वाली फिल्म, किताब और बिजनेस को लेकर किसी भी तरह की अनुमति प्रदान नहीं की है और जो लोग SSR  के नाम पर ऐसा कोई भी धंधा कर रहे हैं वो सही नहीं है। बता दें कि, 14 जून साल 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद से उनके केस की जांच की जा रही है लेकिन मौत की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। हालांकि, उस वक्त मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था, जिस पर परिवार वालों का कहना हैं कि, सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते है। 

क्या कहा मीतू सिंह ने 

मीतू ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि, “हम यह बात सभी के ध्यान में लाना चाहते हैं कि, परिवार ने एसएसआर के नाम पर किसी को दान या धन जुटाने के लिए अधिकृत नहीं किया है और किसी को भी एसएसआर के बारे में या उससे संबंधित कुछ भी करने की सहमति नहीं है, चाहे वो फिल्म हो, किताब हो या एक व्यापार।” अपने दूसरे ट्वीट मे मीतू लिखती हैं कि, “दुर्भाग्य से, यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए इस स्थिति का लाभ उठा रहे हैं जो कि एक अमानवीय कृत्य है। इन सभी लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।” अपने तीसरे ट्वीट में मीतू ने लिखा कि, हमारे परिवार को इस विनाशकारी समय को लाभ में बदलने का शौक नहीं है और हम किसी को ऐसा नहीं करने देंगे। #JusticeForSushantSinghRajput #SSRians #SushantSinghRajput….

बता दें कि, कुछ समय पहले ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। पिठानी पर ड्रग्स खरीदकर उसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाने का आरोप है। पिठानी को हैदराबाद में गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लाया गया। पिठानी को एनडीपीएस कानून की धारा 27ए, 28, 29 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पिठानी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त था और उनके साथ ही उनके बांद्रा स्थित घर में रहता था जहां पिछले साल 14 जून को अभिनेता का संदिग्ध परिस्थितियों  में शव मिला था। शव सबसे पहले देखने वालों में पिठानी भी शामिल था। उससे केंद्रीय जांच ब्यूरो,  प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी पहले भी पूछताछ कर चुकीं हैं। इस मामले में पिठानी गिरफ्तार किया जाने वाला 35वां आरोपी है। इस मामले में एनसीबी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जो फिलहाल जमानत पर हैं।





Source link

more recommended stories