सुसाइड केस: जीजा ने 1000 रुपये देने से किया इनकार, साले ने तार मुंह में डाल चालू कर दिया करंट


हाइलाइट्स

नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव की घटना, विनय कुमार ने जीजा से उधार मांगे थे एक हजार रुपये.
जीजा ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो नाराज होकर साले ने मुंह में बिजली का तार डालकर करंट चालू कर दिया.

नोएडा. उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक युवक ने पहले अपने मुंह में बिजली का तार डाल और फिर बिजली का बटन दबाकर जान दे दी. युवक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये का उधार मांगा था, जीजा के पैसे देने से इनकार करने पर उसने यह कदम उठाया.

उसे शनिवार की सुबह बिजली की तार अपने मुंह में डालकर करंट चालू कर दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले विनय कुमार (24 वर्ष) पुत्र गंगा सिंह ने बीती रात को अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगा. जीजा ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है. इस बात से नाराज होकर विनय कुमार ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बिजली का बटन चालू कर दिया.

मानसिक तनाव में युवती ने जहर खाया, मौत 

एक अन्य घटना के तहत थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाली प्रियंका नामक एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया. अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था. उपचार के दौरान शनिवार दोपहर प्रियंका की मौत हो गई.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Delhi-NCR News, Noida news, Noida Police



Source link

more recommended stories