सुपरटेक ट्विन टावर: ध्वस्तीकरण से पहले और बाद की प्लानिंग तैयार, डस्ट से RWA ऐसे करेगा बचाव


हाइलाइट्स

विस्फोट के बाद आरडब्ल्यूए के टीम टावर में पहले जाएगी
पेड़ पौधे जो भी हैं सभी को काली मोटी पन्नी से ढक दिया गया है

रिपोर्ट: आदित्य कुमार, नोएडा

नोएडा. 28 अगस्त की दोपहर 2:30 बजे सेक्टर-93 ए स्थित सुपरटेक ट्विन टावर एपेक्स और सियान को गिरा दिया जाएगा. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में मोटी चादर धूल की जमा हो सकती है.उसको हटाने के लिए सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट के आरडब्ल्यूए ने कुछ उपाय और प्लानिंग तैयार की है. क्या है वो प्लानिंग जानिए इस रिपोर्ट में?

एमराल्ड कोर्ट आरडब्ल्यूए की मेंबर आरती बताती हैं कि, विस्फोट के बाद ट्विन टावर के बगल वाली दोनों बिल्डिंग कोर्ट और एटीएस में धूल की मोटी चादर जमा हो जाएगी. जिसे हटाने के लिए हमने प्राधिकरण से मांग की है. हमारी मांग है कि, उन डस्ट पार्टिकल को हटने के लिए मशीन का इस्तेमाल किया जाए. अगर झाड़ू का इस्तेमाल हम करेंगे तो धूल उड़ेगी जिसके सीधा असर मरीजों के साथ साथ लोगों और पर्यावरण पर पड़ेगा.

धूल रोकने के लिए काली मोटी चादर का इस्तेमाल
आरती बताती हैं कि, विस्फोट के बाद आरडब्ल्यूए के टीम टावर में पहले जाएगी. ताकि आम लोगों के आने से पहले चीजों को व्यवस्थित किया जा सके. किसी को किसी तरह की कोई समस्या हो तो उसका निदान किया जाए. पेड़ पौधे जो भी हैं सभी को काली मोटी पन्नी से ढक दिया गया है. ऐसा करने के लिए प्राधिकरण की तरफ से 50 लोगों को लगाया गया है.



Source link