सुनार की दुकान में महिला ने इस तरह की चोरी, कि पकड़े जाने पर कुत्ते ने सिखाया सबक, देखे वीडियो

मुंबई। सोशल मीडिया पर आए दिन चोरी के कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे वीडियोज अक्सर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक कपल अच्छे से तैयार होकर एक सुनार की दुकान पर जाता है और कीमती सामान चोरी करने की कोशिश भी करते हैं लेकिन उनकी साजिश नाकाम रह जाती है और अंत में उनपर एक कुत्ता अटैक कर देता है।
वीडियो में देखा जा सकता है एक कपल सुनार की दुकान पर जाता है। जहां पुरुष सूट बूट में नजर आया तो वहीं महिला ने गाउन कैरी किया हुआ था। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं जैसे ही वे सुनार की दुकान पर पहुंचते हैं, वैसे ही वे दुकान पर तरह-तरह के गहने देखते हैं। जब कुछ देर बाद पुरुष उस दुकानदार को अपनी बातों में लगा लेता है, इतने में वो महिला खली बॉक्स उठाकर साइड में रखे हार में डाल देती है।
कुछ देर बाद दोनों इस बात को लेकर नाटक करते हैं कि उन्हें दुकान में कोई भी चीज पसंद नहीं आ रही है, तो उन्हें शायद चलना चाहिए। जब वे दुकान से निकलते हैं, तो महिला अपना बॉक्स उस हार के साथ उठाती है और आगे बढ़ती है, लेकिन इस दौरान के मजेदार घटना घट जाती है। जब वो महिला उस बॉक्स को उठाती है तो वो ये ध्यान नहीं देती कि उसके अंदर चोरी किए हुए हार में रस्सी बंधी हुई है। वो महिला आगे बढ़ती है तभी दुकानदार को पता चल जाता है कि वे दोनों चोरी करने आए हैं और वे सतर्क हो जाते हैं। अंत में वो महिला अपने पार्टनर के हाथ में बॉक्स देकर वहां से भाग जाती है और दुकान में मौजूद कुत्ता उस पुरुष पर हमला कर देता है।