Sultanpur: सीओ की पत्‍नी का सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला शव, कुछ महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज

नेपाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर को लूटने के लिए बदमाशों ने तय की 850KM की दूरी, जानें रूह कंपा देने वाली कहानी


सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर में ट्रेनी सीओ की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) से हड़कंप मचा हुआ है. यह घटना नगर कोतवाली के पुलिस लाइन के सरकारी आवास में हुई है. ट्रेनी सीओ की पत्‍नी का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जांच में जुट गयी है. बता दें कि ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा (Shivam Mishra) ने पिछले साल दिसंबर में भी शादी की थी.

साथ ही बताया जा रहा है कि शिवम और मोनिका पांडेय ने कोर्ट मैरिज की थी. वहीं, सूचना मिलने के बाद मृतका का भाई और मां सुल्‍तानपुर पहुंच गए हैं. शिवम मिश्रा की पत्‍नी का संबंध लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ से है.

सुल्तानपुर के डीआईजी ने कही ये बात
इस मामले को लेकर सुल्तानपुर के डीआईजी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने कहा कि ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा के आवास के एक कमरे में मोनिका पांडेय नाम की युवती का शव फंदे से लटकता मिला. पुलिस की मानें तो दोनों ने बीते दिसंबर में कोर्ट मैरिज की थी. मृतका लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ की रहने वाली थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कालेज ने बीएमएस कर रही थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अभी तक दर्ज नहीं हुआ मुकदमा
वहीं, लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ के रहने वाले राकेश पांडे की बेटी डॉ मोनिका पांडेय ने ट्रेनी क्षेत्राधिकारी शिवम मिश्रा ने 7 दिसंबर को कोर्ट मैरिज की थी. बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद मृतक की मां और भाई आनन-फानन में सुल्तानपुर पहुंच गए हैं. हालांकि कोतवाली पुलिस को अभी तक किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है जिसके चलते मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है. वहीं, मृतका के परिजन मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैं. जानकारी मिली है कि मृतका के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है.

आपके शहर से (सुल्तानपुर)

उत्तर प्रदेश
सुल्तानपुर

उत्तर प्रदेश
सुल्तानपुर

Tags: Suicide Case, Sultanpur news, UP police



Source link

more recommended stories