Sultanpur News: तेज रफ्तार ट्रेलर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत से मचा कोहराम


सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में ई-रिक्शा में सवार एक महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. जहां दो लोगों की हालत नाजुक होने के कारण लखनऊ रेफर किया गया है. उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बस्ती क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

घटना सुल्तानपुर के देहात कोतवाली की है. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नेकराही निवासी राम सुरेश (50), फूलकली (55) पत्नी राम नेवाज, रघुवीर ( 55), राजेंद्र (45), निर्मला (53) पत्नी रघुवीर, अमरावती (45) पत्नी राजेंद्र आज ई-रिक्शा पर बैठकर गोसाईगंज थाने के हयातनगर गांव में एक रिश्तेदार की मिट्टी में शामिल होने जा रहे थे. ई-रिक्शा हरीश (35) निवासी कमनगढ़ चला रहा था. ई-रिक्शा पर ही अनुराधा (52) पत्नी सुमित निवासी विनोबापुरी भी बैठी थी. ई-रिक्शा ओदरा गांव के पास पहुंचा था, तभी तेज रफ़्तार ट्रेलर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दिया.

मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में टली सुनवाई, जानिए अब कब होगी हियरिंग

हादसे के बाद सभी 8 घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने राम सुमेर, फूलकली, रघुवीर, राजेंद्र और निर्मला को मृत घोषित कर दिया. अमरावती, हरीश और अनुराधा की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. सुल्तानपुर के डीएम रवीश कुमार गुप्ता और एसडीएम पीसी पाठक और सुल्तानपुर के नए एसपी सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मिले. बता दें कि सभी 8 लोग बैटरी रिक्शा पर सवार होकर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के हियातनगर अपने रिश्तेदार की मिट्टी में शामिल होने जा रहे थे.

Tags: CM Yogi, Road Accidents, Sultanpur news, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

more recommended stories