सुहागरात को पत्नी को नशीला पदार्थ देकर दोस्तो संग पति ने किया रेप, हालत गंभीर

इटावा। एक नवविहाहिता को सुहागरात के दौरान नशीली दवा खिलाकर बलात्कार किया गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने 29 नवंबर को अपनी बेटी की विदाई कर ससुराल भेजा था। लेकिन ससुराल में पति और उसके दोस्तों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उसके साथ मारपीट भी गई। जब लड़की हालत खराब हो गई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए।
डॉक्टर ने बताया कि नवविवाहिता के इंटरनल पार्ट में इंजुरी है, उसकी हालत खराब थी। इलाज चल रहा है, साथ ही उसके शरीर में चोट के निशान भी थे। पुलिस के अनुसार विवाहिता के पिता ने तहरीर दी थी कि उसके पति ने गलत काम कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। इस पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच में लगे हुए हैं, तथ्यों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
पीड़िता के मुताबित 28 नवंबर को उसकी शादी चौबिया के पास एक गांव में हुई थी। 29 नवंबर को जब उसकी विदाई की गई तो ससुराल पहुंचने पर खूब नाच गाना हुआ और कंगन खोलने की रस्म भी हुई। शाम के समय जब वो अस्वस्थ हुई तो उसको उसके पति ने नशीली दवा खिला दी। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नशे की हालत में रात के समय उसके पति और कुछ लोगों ने उसके साथ गलत काम किया और उसे मारा पीटा भी गया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और ससुराल वाले फरार हो गए।

more recommended stories