स्पा सेंटर में लखनऊ पुलिस ने मारा छापा, कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद, 5 युवतियां समेत 8 गिरफ्तार


लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के विकासनगर इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. मौके पर पहुंची एसीपी महानगर व विकासनगर इंस्पेक्टर की टीम ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें पांच युवतियां और संचालक सहित तीन पुरुष शामिल हैं. मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. इस मामले में विकासनगर थाने में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

सूचना की पुष्टि होने के बाद महानगर एसीपी जया शांडिल्य और विकासनगर इंस्पेक्टर टीबी सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची. मौके से पुलिस ने पांच युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब आरोपितों से पूछताछ की तो सामने आया कि इस स्पा सेंटर में सीतापुर, बाराबंकी से लड़कियां आती थीं. मौके पर मिली दो लड़कियां बाहर से ही आयी थीं, जबकि तीन लड़कियां गुड़म्बा, महानगर की थी. संचालक प्रद्युम्मन सिंह मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है. उसके साथ पकड़े गये लोगों में बाराबंकी का अशोक कुमार और गोलू शर्मा शामिल है.

व्हाट्सएप ग्रुप पर होती थी बुकिंग
पुलिस के मुताबिक संचालक ने अपने नियमित ग्राहकों के लिये व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा था. इस पर ही लड़कियों के साथ टाइम स्लाट की बुकिंग होती थी. ये लोग आपस में व्हाटसएप कॉल ही करते थे. इनके मोबाइल से पुलिस को कई और लोगों के बारे में पता चला है जो ऐसे स्पा सेंटर का संचालन कर रहे हैं. इनमें से कई ने अब छोटे जिलों में भी अपने केन्द्र खोल रखे हैं. पुलिस ने ग्रुप से जुड़े सभी सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है. ताकि उनसे भी पूछताछ की जा सके.

Tags: DGP UP, Lucknow news, Lucknow Police, Spa center, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

more recommended stories