सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की सांसद बेटी बीजेपी के माइक्रो डोनेशन आभियान में दूसरे स्थान पर

UP Gangster Act पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- एक मुकदमे पर भी लगाया जा सकता है गैंगस्टर


संकेत मिश्र

लखनऊ. सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य ने बीजेपी के माइक्रो डोनेशन अभियान में यूपी के टॉप 30 नेताओं में दूसरे पायदान पर है. बीजेपी के एमएलसी विजय बहादुर पाठक, गोविंद नारायण शुक्ला, केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी को संघमित्रा ने 26 अप्रैल को माइक्रो डोनेशन अभियान में पीछे छोड़ दिया. बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने 26 अप्रैल को 4889 लोगों से बीजेपी के लिए चंदा एकत्र कराया है. वहीं पहले पायदान पर सपा छोड़कर आए एमएलसी आशीष यादव हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया पर सूची डाल के इन नेताओं को बधाई भी दी है.

बीजेपी ने पार्टी के स्थापना दिवस के दिन से माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम (BJP Micro Donation Campaign) की शुरूआत की है. इस अभियान में पार्टी के कार्यकर्ता से लगा के मंत्री, विधायक, सांसद सभी माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम में जुटे हैं. पार्टी की तरफ से नमो एप के माध्यम से चेन बनाकर माइक्रो डोनेशन अभियान चलाया जा रहा है. इस प्रक्रिया से यह जानकारी होती कि किस नेता के माध्यम से कितने लोगों ने बीजेपी को चंदा दिया है. बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्या ने विधानसभा चुनावों में अपने पिता सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए प्रचार भी किया था. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि संघमित्रा का भी अपने पिता स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह बीजेपी से मोहभंग हो गया है. लेकिन संघमित्रा मौर्य ने बीजेपी के माइक्रो डोनेशन अभियान में सक्रियता दिखा के बीजेपी के प्रति झुकाव को जरुर प्रदर्शित किया है.

एमएलसी आशीष यादव पहले नंबर पर

यूपी में संगठन के शिल्पी महामंत्री सुनील बंसल ने अपने फेसबुक पेज पर माइक्रो डोनेशन अभियान में बेहतर करने वाले सर्वश्रेष्ठ 30 पदाधिकारियों को बधाई भी दी है. इनमें पहले नम्बर पर एमएलसी आशीष यादव हैं. वहीं दूसरे नम्बर पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की बीजेपी से सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: BJP, Lucknow news, UP latest news



Source link

more recommended stories