Sitapur:संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर मिला पुजारी का शव, बेहोशी की हालत में मिली पत्नी – A Priest’s Dead Body Found On His Bed In Khairabad Thana In Sitapur.


– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

सीतापुर जिले के खैराबाद थाना इलाके में एक पुजारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर पड़ा पाया गया। उसकी पत्नी भी बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पाई गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया दम घुटने से मौत होने की बात सामने आई है। क्षेत्र के भूलनपुर में स्थित गौरी देवी मंदिर के पुजारी प्रेम पांडे (60) मोहल्ले में ही रहते हैं। वह अपनी पत्नी आशा देवी (55) के साथ शनिवार को कमरे में सोए हुए थे।

ये भी पढ़ें – भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले सीएम योगी, मोदी है तो मुमकिन है वैश्विक मंत्र बन गया है

ये भी पढ़ें – सीएम योगी ने कहा- अप्रैल-मई तक कराएंगे निकाय चुनाव, विधायक-सांसद रखें तैयारी

रविवार सुबह काफी देर तक मंदिर के दरवाजे नहीं खुले तो स्थानीय लोगों ने अनहोनी की आशंका जताई। सीढ़ी लगाकर जब कमरे के रोशनदान से देखा गया तो महंत और उनकी पत्नी दोनों ही बिस्तर पर लेटे थे। दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर पहुंचे तो पाया गया कि पुजारी की मौत हो चुकी है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में पाया कि आग जल रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, महिला का इलाज कराया जा रहा है। एसओ अरविंद सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दम घुटने से मौत होने की बात सामने आ रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Source link