सिद्धार्थनगर : सास-बहू की अनबन इतनी बढ़ गई कि बाप और दादी ने डेढ़ साल के मासूम को पटककर मार डाला


सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक पिता और दादी ने अपने ही डेढ़ वर्षीय बच्चे को कथित रूप से मौत के घाट उतार दिया. सारा विवाद जमीन और सास-बहू के बीच हुई अनबन का बताया जा रहा है. शोहरतगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और एफआईआर लिखी जा चुकी है. जल्द ही गिरफ्तारियां हो जाएंगी.

यह मामला सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के मड़वा टोला नहरी का है, जहां पर घरेलू और जायदाद के मामले को लेकर हुए आपसी विवाद में पिता और दादी ने मिलकर कथित रूप से एक मासूम की हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि सास और बहू के बीच कुछ बनती नहीं थी. हमेशा झगड़ा होता रहता था. इसी दौरान बात इतनी आगे बढ़ गई कि बच्चे की दादी और बच्चे के पिता ने अपने डेढ़ साल मासूम को पटक-पटककर मार डाला.

इस दौरान बच्चे की मां घर पर नहीं थी. बच्चे की नानी ने पूरे मामले और विवाद को विस्तार से बताते हुए कहा कि यह मामला सास और बहु के विवाद से शुरू हुआ और इसी पर मामला बढ़ता गया. उसने आगे बताया कि सुबह चार बजे मां के नहीं रहने पर बच्चे की हत्या कर दी गई.

वहीं इस मामले में जिले के एसपी यशवीर सिंह ने मामले का जायजा लिया और मामले को लेकर जानकारी देते बताया कि पिता और दादी द्वारा एक डेढ़ साल के बच्चे की पटक कर हत्या कर दिया गया है. मामले में कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और आगे की गिरफ्तारी की जाएगी.

आपके शहर से (सिद्धार्थनगर)

उत्तर प्रदेश
सिद्धार्थनगर

उत्तर प्रदेश
सिद्धार्थनगर

Tags: Murder case, UP news, UP police



Source link

more recommended stories