श्रीकांत त्यागी को मैंने कोई पास नहीं दिया, झूठ फैला रही भाजपा: स्वामी प्रसाद मौर्य


कुशीनगर. उत्तर प्रदेश में नोएडा के ओमैक्स परिसर में महिला के साथ गाली-गलौज के आरोपी ’गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी ने दावा किया था कि उसे स्वामी प्रसाद मौर्य ने पास जारी किया था. इसे लेकर जब न्यूज18 ने स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल किया तो वे भड़क गए. उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश को झूठ और भ्रमजाल में फंसा रही है. 4 दिन से लगातार भाजपा के किसान मोर्चा के रूप में उसका नाम चल रहा है. पिछले 7-8 माह से कोई पास नहीं बना है.

मौर्य ने आगे कहा कि मैं पिछले कई महीने से विधानसभा में नहीं गया. 11 जुलाई को एमएलसी बना इसके बाद कोई पास नहीं बना तो कहां से श्रीकांत त्यागी का पास बन गया? मैने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया. ये सब भाजपा का झूठ है, तिकड़म है. दरअसल, भाजपा अपनी गलती का ठीकरा मेरे ऊपर फोड़ रही है.

2017 में मिला था मुझसे
मौर्य ने आगे कहा कि जब मैं बीजेपी का मंत्री रहा था तो किसी मंत्री ने बनवा लिया होगा. 2017 में वो भाजपा नेता के रूप में मिला था. इसके बाद वह मुझसे कभी नहीं मिला. भाजपा अपना नापाक ठीकरा फोड़ने को कोशिश कर रही है. एमएलसी बनने के मुझे अनुमन्य सुरक्षाकर्मी भी नहीं मिले जबकि श्रीकांत को आधे दर्जन से ज्यादा सुरक्षाकर्मी मिले थे. ऐसे में बिना भाजपा सरकार की कृपा के ये संभव नहीं है.

चारों तरफ से घिर गई है भाजपा
मौर्य ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा, आज जब भाजपा पर आंच आ रही है तो सोची समझी साजिश के तहत स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम ले रहे हैं. मैने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया था. पिछले 4 साल से मेरी उससे मुलाकात नहीं हुई है. फिर भाजपा क्यों बार-बार कह रही है कि मेरा उससे संबंध था. भाजपा के कई बड़े नेताओं के साथ उसका फोटो था तो भाजपा इससे कैसे इंकार कर सकती है? ये जनता के सामने बेनकाब हो रहे हैं तो इनको स्वामी प्रसाद मौर्य याद आ रहे हैं. भाजपा चारों ओर से घिर गई है. कटघरे में खड़ी हो गई है तो अपना ठीकरा दूसरे के ऊपर फोड़ रही है.

Tags: Noida news, Swami prasad maurya



Source link

more recommended stories