श्रीकांत शर्मा को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने की मिलने लगी बधाई, जानें वायरल पोस्ट्स की सच्चाई


लखनऊ. यूपी के मथुरा विधानसभा सीट से भरी मतों से दूसरी बार जीतकर विधानसभा पहुंचे पूर्व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Srikant Sharma) को योगी सरकार (Yogi Government) में भले जगह नहीं मिली लेकिन उनके प्रदेश अध्यक्ष (BJP UP Chief) बनाए जाने की चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. रविवार को भी सोशल मीडिया पर श्रीकांत शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की बधाई मिलने लगी. बधाई देने वालों में कुछ बीजेपी विधायक भी थे. बधाईयों का पोस्ट वायरल होने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई. हालांकि बीजेपी संगठन की तरफ से इस तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई.

श्रीकांत शर्मा को बधाई देने का सिलसिला सुबह से लेकर शाम तक जारी रहा. जब पोस्ट वायरल होने लगे और संगठन की तरफ से इसी की भी तरह की जानकारी होने से मना कर दिया गया तो बीजेपी विधायकों ने भी अपनी पोस्ट डिलीट करनी शुरू कर दी. हालांकि एक बार फिर से श्रीकांत शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है.

संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की अटकलें
गौरतलब है कि योगी सरकार के पहले कार्यकाल में ऊर्जा मंत्री रहे श्रीकांत शर्मा को योगी सरकार पार्ट-2 में जगह नहीं मिली है. ऊर्जा विभाग में कई सुधार करने वाले श्रीकांत शर्मा को कैबिनेट में जगह न मिलने के बाद उन्हें संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की अटकलें तेज हुई, जो लगातार जारी है. दरअसल, स्वतंत्रदेव सिंह के मंत्री बनने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली है. कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल के स्वरुप पर मंथन के साथ ही नए प्रदेश अध्यक्ष का नाम भी तय हो गया है. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लिहाजा वायरल पोस्ट के बाद एक बार फिर श्रीकांत शर्मा का नाम चर्चा में है. अब देखना ये होगा कि बीजेपी उनके नाम की घोषणा करती है या नया चेहरा पेश कर एक बार फिर से चौंकाएगी.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Lucknow news, UP latest news



Source link

more recommended stories