शिवपाल यादव ने की सीएम योगी की तारीफ, तो अखिलेश ने कसा तंज, कहा- अब तक ये हमारे चाचा थे अब सब के हैं


लखनऊ. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच की तल्‍खी विधानसभा में एक बार फिर खुले आम दिखी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राममनोहर लोहिया की विधानसभा में अपने वक्तव्य के दौरान तारीफ की. इस बात पर शिवपाल यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी का अभार जताया और कहा कि महान चिंतक और स्वतंत्रता सेनानी डॉ. राममनोहर लोहिया के परिपेक्ष्य में नेता सदन का वक्तव्य स्वागत योग्य है. उन्होंने कहा कि मैं अभिभूत हूं. उन्होंने आगे लिखा कि लोहिया जी महान विभूति व वैश्विक चिंतक थे उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती. हम सभी उनकी विरासत के ऋणी है और इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

वहीं सीमए योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण के दौरान शिवपाल यादव का भी जिक्र किया था लेकिन ये बात अखिलेश यादव को कुछ खटकी. सीएम के भाषण के ठीक बाद अखिलेश यादव ने शिवपाल स‌िंह पर निशाना साथा. अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी को हमारे चाचा की काफी चिंता हो गई है. उन्होंने कहा कि अब तक तो वे सिर्फ हमारे चाचा थे लेकिन वे अब सभी के चाचा हो गए हैं.

शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही तल्‍खी समय समय पर सामने आती रहती है और एक बार फिर विधानसभा में ये देखने को मिली है. वहीं शिवपाल यादव की बीजेपी से बढ़ती करीबियां भी शिवपाल के ट्वीट से साफ झलकती है. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही शिवपाल सिंह यादव को लेकर बीजेपी बड़ा फैसला ले सकती है.

Tags: Akhilesh yadav, Shivpal singh yadav





Source link

more recommended stories