शिवपाल यादव का छलका दर्द, बोले- मुलायम को जिताएंगे, लेकिन अब सपा में नहीं जाएंगे


इटावा. उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (PSPL) की जड़ मजबूत करने के अभियान में लगे पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव  समाजवादी पार्टी को लेकर अब बेहद कठोर हो गए हैं. मंगलवार को शिवपाल सिंह यादव ने बेहद स्पष्ट लहजे में कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमे तीन बार धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि अब हमें कभी सपा में नहीं जाना है.

वहीं शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी लोकसभा सीटों पर प्रसपा चुनाव लड़ेगी. वहीं मैनपुरी में चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के रहते हम मैनपुरी में चुनाव लड़ने का सोच भी नहीं सकते. नेताजी मैनपुरी से चुनाव लड़े और स्वस्थ रहें. शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह यादव को पहले भी जिताया था और एक बार फिर जिताएंगे.

वहीं समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से विधायक आज़म खान व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीच दिल्ली में हुई सीक्रेट मीटिंग से हलचल तेज हो गई है. हालांकि, प्रसपा की तरफ से ऐसी किसी भी मुलाकात से इनकार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान रविवार रात को यूपी भवन पहुंचे.

शिवपाल यादव जहां पहली मंजिल पर ठहरे,  वहीं आजम खान ने दूसरे तल पर कमरा बुक कराया. इस दौरान आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम भी आए हुए थे. मंगलवार सुबह शिवपाल यादव जहां दिल्ली से रवाना हो गए. वहीं आजम खान और उऩका विधायक बेटा अब्दुल्ला आजम अभी दिल्ली में ही डेरा डाले हुए हैं. ऐसे में शिवपाल और आजम की रविवार रात मुलाकात की चर्चा जोरों पर है.



Source link

more recommended stories