शिक्षामित्र की मौत:जमीनी विवाद के दौरान हुई थी धक्का-मुक्की, सीने की हड्डी टूटी मिली, जानें पूरा मामला – Shikshamitra Death Under Suspicious Circumstances During Land Dispute In Hardoi


मृतक सत्यपाल की फाइल फोटो और परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


हरदोई जिले में सुरसा थाना क्षेत्र के अंटवा में शिक्षामित्र की मौत जमीन के विवाद के दौरान धक्का-मुक्की में गिरने के कारण हुई थी। पोस्टमार्टम में सीने की एक हड्डी टूटी मिली है और लीवर भी फटा मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अंटवा निवासी सत्यपाल (45) प्राथमिक विद्यालय बदरूद्दीनपुर में शिक्षामित्र के पद पर तैनात था। खेत के कुछ हिस्से की अदला-बदली को लेकर शनिवार सुबह परिवार के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसी दौरान सत्यपाल गिर गया था। परिजन उसे शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में लाए थे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना पर पुलिस पहुंची। पोस्टमार्टम में सीने की एक हड्डी टूटने और लीवर फटने के कारण मौत होने की बात सामने आई है। हालांकि चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि धक्कामुक्की के दौरान गिरने से यह अंदरूनी चोटें आईं, जिससे शिक्षामित्र की मौत हो गई।



Source link