सहेली से मिलने जा रही थी छात्रा, बदमाशों ने अगवा कर किया गैंगरेप

औरंगाबाद। शर्मनाक खबर बिहार के औरंगाबाद जिले से आयी है। यहां 20 साल की छात्रा (बीए फाइनल) को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है।
शनिवार रात छात्रा पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी, तभी आरोपी ने उसे अगवा कर कार में बैठा लिया। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों आरोपी छात्रा को झाड़ी में फेंककर फरार हो गये। इधर, पेट्रोलिंग पर निकले मुफ्फसिल थाना के पुलिस जवानों ने लड़की को कराहते सुना, फिर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। पीड़ित छात्रा ने बताया कि शनिवार रात पड़ोस के घर अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही राहुल कुमार ने जबरदस्ती पकड़ कर गाड़ी में बैठाया। इसके बाद किसी अनजान जगह पर ले गया। उसने मेरे चेहरे पर स्प्रे मारकर मुझे बेहोश कर दिया। आंख खुली, तो देखा कि मेरे सामने राहुल, उसका दोस्त अविनाश कुमार राम और पंकज राम थे। मैं तीनों से गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने एक न सुनी। तीनों ने मिलकर गैंगरेप किया और मारपीट भी की। इसके बाद धमकी भी दी कि इसके बारे में किसी को नहीं बताना, वरना अंजाम बुरा होगा।

वहीं, मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान छात्रा की कराहने की आवाज सुनाई दी थी। पास जाकर देखा, तो छात्रा अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों के बीच पड़ी थी। जानकारी लेने पर उसने सारी कहानी पुलिस को बताई, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई और उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आई। घटना की जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचीं और मेडिकल कराकर लड़की का बयान दर्ज किया। महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। फरार तीनों आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश की जा रही है।

more recommended stories