सहारनपुर में छत से लटकाकर युवक को पीटने का VIDEO VIRAL, जमकर बरसाए लाठी-डंडे


सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने पहले युवक की रस्सी से बांधकर पिटाई की, फिर उसके दोनों हाथ कपड़े से बांधकर उसे छत की ग्रिल से लटका दिया. इसके बाद उस पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने करीब दो घंटे तक डंडों से युवक की पिटाई की. पिटाई कर रहे लोगों का बस एक ही सवाल था, ”बोल, इस घर से क्या-क्या चुराया है? हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो युवक इसरार और इकरार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. लोगों ने जिस युवक इकरार उर्फ टुंडा की पिटाई की है, उस पर चोरी का आरोप है.

मामला थाना बेहट के सढौली का है. यहां के एक मकान में इकरार उर्फ टूंडा घुस गया. जैसे ही लोगों को पता चला, उन्होंने चोरी का आरोप लगाते हुए उसको पकड़ लिया. इकरार की पहले लात-घूसों से पिटाई की गई. इसके बाद फिर उसे रस्सी से लटकाकर करीब दो घंटे तक पीटा गया. इस पिटाई से वह बुरी तरह से घायल हो गया. इसके बाद इकरार अधमरी हालत में थाने पहुंचा और अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी. हालांकि अभी पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

उन्नाव : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस का पहिया निकला, 26 यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

उनसे पूछताछ कर रही है. अभी पुलिस को भी ठीक से आरोपियों के बारे में पता नहीं है. सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि थाना बेहट के गांव सढौली में एक युवक को रस्सी से बांधकर पीटने का वीडियो सामने आया था. वीडियो और तहरीर आने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में पूछताछ की जा रही है.

Tags: CM Yogi, Latest viral video, Saharanpur news, Saharanpur Police, Social media, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

more recommended stories