Sharad Pawar, who is holidaying with his family in Tajnagri, away from political turmoil of Maharashtra, posted pictures of himself on social media

महाराष्ट्र के सियासी भूचाल से दूर ताजनगरी आगरा में छुटटियां मना रहे हैं शरद पवार.
महाराष्ट्र के सियासी भूचाल से दूर ताजनगरी आगरा में छुटटियां मना रहे हैं शरद पवार.


महाराष्ट्र के सियासी भूचाल से दूर ताजनगरी आगरा में छुटटियां मना रहे हैं शरद पवार.

NCP प्रमुख शरद पवार महाराष्ट्र के सियासी भूचाल से दूर परिवार के साथ आगरा में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके साथ बेटी सांसद सुप्रिया सुले भी हैं. 19 मार्च से शरद पवार आगरा में हैं. उनके कार्यक्रम को बेहद गोपनीय रखा गया है.

  • Last Updated:
    March 21, 2021, 12:59 AM IST

आगरा. महाराष्ट्र में पुलिस कमिश्नर परमबीर के राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए सनसनीखेज आरोपों के बीच जो सियासी भूचाल आया है. उससे दूर NCP प्रमुख शरद पवार परिवार के साथ आगरा में छुट्टियां मना रहे हैं. शरद पवार की बेटी सांसद सुप्रिया सुले भी उनके साथ हैं. 19 मार्च से शरद पवार आगरा में हैं. उनके कार्यक्रम को बेहद निजी और गोपनीय रखा गया है.

उनके कार्यक्रम में ताज महल, आगरा किला और फतेहपुर सीकरी का भ्रमण भी था. शरद पवार का आगरा प्रवास 21 मार्च को पूरा हो जाएगा. शरद पवार ने अपने आगरा में होने की खबर खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके दी. जिसमें उनके साथ बेटी सुप्रिया सुले भी हैं.

sharad pawar, supriya sule

शरद पवार आगरा में परिवार समेत पहुंचे हैं. उनके साथ सांसद बेटी सुप्रिया सुले भी हैं.

अपने आगरा दौरे के दौरान मीडिया से पूरी तरह दूरी बनकर चल रहे शरद पवार से BJP सांसद एसपी सिंह बघेल ने मुलाकात की. इसके अलावा आगरा के नगर आयुक्त निखिल कुमार फुंडे, आगरा के एसपी सिटी रोहन बोत्रे ने भी शरद पवार से मुलाकात की. सांसद एसपी सिंह बघेल सहित आगरा के अधिकारियों से हुई मुलाकात की तस्वीरें शरद पवार ने अपने सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं.महाराष्ट्र में मचा है सियासी घमासान

महाराष्ट्र में गृह मंत्री अनिल देशमुख पर पुलिस अधिकारी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर अब शरद पवार नई चिंता लेकर आगरा से रवाना होंगे. शरद पवार सड़क मार्ग से दिल्ली जाएंगे, इसके बाद वहां से मुंबई. महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान पर अब तक पवार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. आगरा दौरे की तस्वीरें वह लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं और खुद को चिंता मुक्त रखने की कोशिश भी कर रहे हैं. शरद पवार ताजमहल के पास ही आलीशान होटल में ठहरे हैं. उनके परिवार के सदस्यों के ताजमहल का दीदार करने की जानकारी भी सामने आई है.






Source link