शामली के अजीम मंसूरी को मिल गई दुल्हन, शादी पक्की होते ही लगा झूमने, देखिए डांस का Viral Video

शामली के अजीम मंसूरी की शादी तय हो गई है, उसने इस खुशी में डांस का वीडियो वायरल किया है.
शामली के अजीम मंसूरी की शादी तय हो गई है, उसने इस खुशी में डांस का वीडियो वायरल किया है.


शामली के अजीम मंसूरी की शादी तय हो गई है, उसने इस खुशी में डांस का वीडियो वायरल किया है.

Lucknow News: शामली के चर्चित 2.3 फीट कद के अजीम मंजूरी को दुल्हन मिल गई है. शादी तय होने के बाद अजीम की खुशी का ठिकाना नहीं है. उसने अपनी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

शामली. आखिरकार कैराना के चर्चित अजीम मंसूरी (Azeem Mansuri) को दुल्हन मिल गई है. 2.3 फीट कद के अजीम मंसूरी को काफी समय से दुल्हन की तलाश थी. इसके लिए अजीम मंसूरी ने जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री तक अपनी शादी की गुहार लगाई थी. लेकिन अजीम का शादी का सपना साकार नहीं हो पा रहा था. इसके बाद भी अजीम ने हार नहीं मानी थी. मीडिया में सुर्खियों में आने के बाद अब अजीम को दुल्हन मिल गई है. शादी तय होने की खुशी में अजीम ने खुद अपनी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया है. उसे बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

दरअसल अजीम मंसूरी अकेला ही शादी की गुहार लेकर अधिकारियों के चक्कर काटता रहा. एक दिन अजीम शामली जनपद के महिला थाने पहुंचा और मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की बात रखी. मीडिया में आने के बाद से अजीम मंसूरी सुर्खियों में आ गया और देखते ही देखते कैराना का बैचलर स्टार बन गया. जिसके बाद से अजीम मंसूरी को रिश्तों के लिए फोन आने शुरू हो गए और कई लड़कियों ने अजीम को वीडियो के माध्यम से प्रपोज कर शादी का प्रस्ताव भेजना शुरू कर दिया था. जहां से अजीम को शादी की आस जगी और अब अजीम को उसके सपनों की दुल्हन मिल गई है.

हापुड़ की युवती से शादी तय

अजीम मंसूरी की सगाई हापुड़ जनपद की एक युवती से हो गई है. ईद के बाद शादी की तारीख तय की जायेगी. लड़का व लड़की पक्ष के लोगों के बीच देख-दिखाई हो गयी है और लड़की को पसंद कर अजीम के घर वाले रिश्ता पक्का कर आएं हैं. अजीम मंसूरी के दूल्हा बनने का सपना जल्द ही साकार हो जायेगा.एक व्यक्ति ने अजीम मंसूरी के पिता हाजी नसीम मंसूरी से संपर्क किया और अजीम मंसूरी के कद की अपनी 27 वर्षीय लड़की से अजीम की शादी कराने का प्रस्ताव रखा. बताया जा रहा है कि अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है और कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है. अजीम मंसूरी की कद काठी वाली लडकी के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद अजीम मंसूरी के पिता व उनकी मां हापुड़ पहुंचे. यहां लड़की को देखा और सगाई पक्की कर दी.

शादी पक्की होते ही झूमने लगा अजीम

उधर अजीम मंसूरी की सगाई की खबर सुनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी के चाहने वाले उनको बधाई दे रहे हैं. रिश्ता तय होने के बाद से अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है.  अजीम मंसूरी शादी को लेकर काफी उत्साहित है. अजीम की खुशी का अंदाजा उनकी एक वायरल वीडियो से भी लगाया जा सकता है. अजीम मंसूरी एक वीडियो में गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. अजीम मंसूरी ने रिश्ता पक्का होने की खुशी में जमकर डांस किया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

शादी के बाद सबसे पहले जाएगा हज

अजीम मंसूरी का कहना है कि वह अब बहुत खुश है और उसे पढ़ी लिखी दुल्हन मिलने वाली है. अजीम की दुल्हन भी सेम कद काठी की है. अजीम ने शादी के बाद दुल्हन को सऊदी अरब के मक्का मदीना में ले जाने की इच्छा जाहिर की है. वह अपनी दुल्हन को सबसे पहले हज करायेगा, फिर वापस आने के बाद कहीं और जाने का प्लान करेगा. फिलहाल अजीम मंसूरी बेहद खुश है और ईद के बाद दूल्हा बनने की ख्वाहिश लिए झूम रहा है.







Source link