शाहजहांपुर: शराब कारोबारी के 1 करोड़ से ज्यादा की चोरी कर 2 कर्मचारी रफूचक्कर, जानें पूरा मामला


हाइलाइट्स

शराब कारोबारी के यहां 1 करोड़ तीन की लाख चोरी
दो कर्मचारियों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शराब कारोबारी के यहां 1 करोड़ की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शराब कारोबारी के यहां काम करने वाले 2 कर्मचारी ही चोरी कर फरार हो गए. चोरी करने के पहले दोनों कर्मचारियों ने गार्ड और अन्य कर्मचारियों को खाने में जहरीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था. अन्य कर्मचारियों के बेहोश होने पर दोनों बदमाशों ने शराब बिक्री के रखे एक करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए.

घटना के बाद शराब कारोबारी ने थाने में केस दर्ज कराया. जहां पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. साथ ही पुलिस की 5 टीमें अलग-अलग स्थानों में भेज दी गई हैं.

ऐसी की करोडों की चोरी
पूरी घटना शाहजहांपुर जिले के थाना चौक कोतवाली के गार्डन स्टेट कॉलोनी का है. यहां शराब कारोबारी राजू चड्ढा का कार्यालय है. बताया जा रहा है कि उनकी शहर में शराब की कई दुकानें हैं. दुकानों में बिक्री का सारा रुपया इसी कार्यालय में जमा होता है. दुकानों में हुई बिक्री का एक करोड़ तीन लाख रुपया कार्यालय में रखा हुआ था. रात में इन्हीं के ग्रुप का इंचार्ज, थाना पुवायां क्षेत्र का निवासी राहुल मिश्रा और उसका एक साथी कार्यालय में मौजूद थे. जहां दोनों ने ऑफिस में मौजूद गार्ड तथा अन्य कर्मचारियों को होटल से खाना मंगा कर खिलाया.

कर्मचारियों को खिलाया जहरीला खाना
दोनों आरोपियों ने कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. जहरीला खाना खाने के बाद कर्मचारी बेहोश हो गए इसके बाद आरोपियों ने कार्यालय की अलमारी में रखे एक करोड़ 3 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए कार्यालय में मौजूद सीसीटीवी खंगाले हैं. जिसमें दोनों आरोपी पैसे ले जाते दिखाई दे रहे हैं. इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 5 टीमें अलग-अलग स्थानों में भेजी हैं. पुलिस का कहना है आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Shahjahanpur News, Uttarpradesh news



Source link

more recommended stories