शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने किया मंगेतर का कत्ल, 83 बार कुल्हाड़ी से किया वार

शादी के एक दिन पहले युवक ने अपनी मंगेतर को बेहद ही खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। युवक ने मंगेतर पर 83 बार कुल्हाड़ी से वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दिल दहला देने वाली वारदात रूस के मास्को शहर की है।
जानकारी के अनुसार के अनुसार, आरोपी शख्स का नाम एलेक्जेंडर वोरोनिन है। एलेक्जेंडर एक कार रेंटल कंपनी और ट्रैवल एजेंसी का मालिक है। वहीं उसकी मृतक मंगेतर का नाम मैरिना है। मृतका मैरिना की मां ने बेटी की हत्या की खबर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने 26 साल की मैरिना के शव को अर्धनग्न हालत में उसके बेडरूम में बरामद किया।
पुलिस ने बताया कि मृतका के शरीर पर चोट के गहरे घाव थे। कुल्हाड़ी के वार से उसका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ा हुआ था। आरोपी एलेक्जेंडर ने 3 घंटे तक अपनी मंगेतर को बेरहमी से पीटा और उसकी हत्या कर दी।

यहीं नहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी एलेक्जेंडर विदेश भागने की फिराक में था। लेकिन कोरोना के चलते फ्लाइट बंद होने के कारण वह भाग नहीं पाया।
मैरिना की मां ने कहा कि मैरिना अपनी शादी का जोड़ा भी खरीद चुकी थी, शादी को लेकर वह बहूत खुश थी, लेकिन इससे पहले ही उसको मार दिया गया। पुलिस जांच टीम ने आरोपी की पुरानी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि एलेक्जेंडर मासूम नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि एक बार एलेक्जेंडर ने उसको बंधक बनाकर उसके बच्चे को खिड़की से बाहर फेंकने की धमकी दी थी।

more recommended stories