शादी में अरोपी ने तड़ातड़ बरसाई गोलियां, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही तलाश

Noida Sector-115 Sorkha Village, Harsh firing at Wedding, Harsh firing Illegal Weapons, Firing at Wedding Video Viral, Noida Police, Noida Harsh Firing, Noida News, Noida News Today, Noida City News, UP News, UP Hindi News, UP police, up firing video, नोएडा सेक्टर-115 सोरखा गांव, शादी में हर्ष फायरिंग,


नोएडा. शादी समारोह में अवैध असलहों के साथ फायरिंग करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नोएडा के सेक्टर-115 के सोरखा गांव का बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों में डर का माहौल है. इस मामले का पुलिस ने भी संज्ञान लिया और और वह आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक शादी समारोह में अवैध असलहों के साथ फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद लोग हैरान रह गए. यह नोएडा के सेक्टर 115 के सोरखा गांव का बताया गया, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई. सेक्टर 113 थाना के SHO ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए टीम गठित की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपी को पकड़कर जेल भेजा जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपियों को तलाश में दबिश दिए जाने का दावा कर रही है.

हवा में फायरिंग करता दिखा युवक
वीडियो में एक युवक बंदूक लेकर हवा में फायरिंग करता दिख रहा है. इसके बाद वहीं युवक कुर्सी पर बैठकर पिस्टल लोड करता हुआ दिख रहा है. उसके साथ कई साथी भी हैं. वीडियो में दिख रहे सभी शस्त्र अवैध बताए जा रहे हैं.

नोएडा सेक्टर-115 सोरखा गांव में शादी समारोह के दौरान अवैध असलहों से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. बताया गया कि ये वीडियो सोरखा गांव का है जहां के कम्युनिटी सेंटर में शादी समारोह था. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. आरोपी की पहचान की जा चुकी है.

पहले भी हो चुके फायरिंग के वीडियो वायरल
शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो पहले भी सामने आ चुका है. इससे पहले भी अवैध तमंचों के साथ कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. सवाल ये है कि इन युवकों के पास ये तंमचे कहां से आ रहे हैं. इनका सप्लायर कौन है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Noida news, Noida Police, UP news



Source link

more recommended stories