शादी की मनौती पूरी होने पर मदारन देवी मंदिर जा रहा परिवार हादसे का शिकार, पिकअप पलटने से 15 घायल


महोबा. महोबा में चरखारी कोतवाली क्षेत्र के मदारन देवी मंदिर के समीप करीब 25 श्रद्धालुओं से भरी अनियंत्रित बोलेरो पिकअप गाड़ी पलटने से 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे में पांच श्रद्धालुओं की हालत बेहद नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक चरखारी कोतवाली के फतेहपुर बजरिया में रहने वाले सियाराम का परिवार मांगी गई मन्नत को पूरा करने को लेकर समूचे परिवार के साथ एक पिकअप में सवार होकर मदारन देवी मंदिर जा रहा था. तभी चालक ने पिकअप से अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस सड़क हादसे में करीब 4 मासूम बच्चों सहित 15 श्रद्धालु घायल हो गए हैं.

पांच की हालत बताई गई नाजुक
जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सकों ने बताया कि चरखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद करीब 5 मरीजों की हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. इस हादसे में ज्योति सुमन गुड़िया, वीर सिंह, नैंसी, लक्ष्मी, पूजा, राहुल, राधा, आरती, विकास, जीतेंद्र, सहित रेनू घायल अवस्था में अस्पताल आए हुए हैं.

शादी की मान्यता पूरी करने जा रहे थे मंदिर
जितेन कुमार ने बताया कि हमारे परिवार की शादी के बाद मान्यता दी गई कि हम लोग एक बार दर्शन करने के लिए जरूर पहुंचेंगे. इसी मान्यता को पूरा करने के लिए सोमवार को हम लोग एक पिकअप कार में समूचे परिवार को लेकर मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे, मगर इसी दौरान चालक का गाड़ी से नियंत्रण हट गया. इस कारण पिकअप पलट गई. इस हादसे में परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Tags: Big accident, Mahoba news, UP news



Source link

more recommended stories