शादी के 24 घंटे बाद ही दुल्हन को छोड़कर दूल्हा गायब, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

शादी के 24 घंटे बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ घर से गायब हो गया.
शादी के 24 घंटे बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ घर से गायब हो गया.


शादी के 24 घंटे बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ घर से गायब हो गया.

Amroha News: अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला कुरैशी के शिव दुआरा का मामला है. शादी के 24 घंटे बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ घर से गायब हो गया. दुल्हन अपने पति के इंतजार में टकटकी लगाए कमरे में इंताजर करती रही. पुलिस ने दूल्हे को खोजने में जुटी है.

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में एक अनोखा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. अमरोहा में शादी के 24 घंटे बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ घर से गायब हो गया. दुल्हन अपने पति के इंतजार में टकटकी लगाए कमरे में इंताजर करती रही. जब आधी रात से ज्यादा का
वक्त हो गया तो दूल्हा घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने इसकी सुचना अमरोहा कोतवाली में दी. पुलिस ने दूल्हे की गुमशदगी दर्ज करते हुए खोजने में जुटी है. घर में खुशियों की जगह मातम पसरा है.

जानकारी के मुताबिक, अमरोहा जनपद के अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला कुरैशी के शिव दुआरा का है. यहां के रहने वाले खुर्शीद आलम की शादी 27 जनवरी को हुई थी. शादी के जश्न में परिवार खुशी से झूम रहा था. लेकिन ये खुशियां जल्द ही मातम में बदल गईं. शादी के 24 घंटे बाद यानि 29 जनवरी को दूल्हा अपनी नई नवेली पत्नी को छोड़कर गायब हो गया. खुर्शीद अपनी पत्नी को दवाई लेने के लिए कह कर घर से निकल गया और फिर घर नहीं लौटा.

जब आधी रात से जायदा हो गया समय तो दुल्हन को चिंता हुई. उसने अपने सुसरालवालों से पूछा तो खुर्शीद का पता न चल सका. जब इसकी सुचना लोगों में फैली तो सभी हैरत में पड़ गए. कुछ अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल परिजनों ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी है. पुलिस कार्रवाई में जुटी है. दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन उसके आसुओं को पोछने में लगे हैं.






Source link