शादी का झांसा देकर बनाई युवती की अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

मोहाली में एक युवक ने 20 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। अब पीड़िता ने पुलिस के सामने इंसाफ की गुहार लगाई है।
जानकारी के मुताबिक आरोपी ईंट भट्टे पर काम करता है और पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो भी बना ली और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।आरोपी पीड़िता को बार बार वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाता रहा। अब आखिर में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।
पीड़िता ने बताया कि करीब दो साल पहले ईंट भट्टे पर काम करने वाले मुंशी राजेश के साथ उसकी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद राजेश ने उसके साथ दोस्ती कर ली और उसके साथ संबंध बनाने लगा।
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ पहले संबंध बनाए और उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी वीडियो और न्यूड फोटो के जरिये उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती के साथ करीब दो साल तक आरोपी ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने अब इसकी शिकायत एसएसपी मोहाली और मुल्लापुर पुलिस थाने में दी है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

more recommended stories