सीएम योगी के मंत्री नितिन अग्रवाल का अखिलेश यादव पर तंज, बताया ट्विटर नेता

Govt Jobs 2022 : यूपी, बिहार और राजस्थान में 50 हजार से अधिक नौकरियां, इस तारीख तक करना है आवेदन


हरदोई. हरदोई में आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव को ट्विटर नेता बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें जमीन की हकीकत दिखाई नहीं दे रही है. उनकी सरकार में 800 दंगे हुए, जबकि योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है. उन्हें गलतफहमी में रहने की आदत हो गई है. नितिन अग्रवाल ने कहा यूपी में कानून का राज स्थापित है और जो कानून तोड़ेगा, गुंडागर्दी करेगा कानून उसी भाषा में उसको जवाब देगा.

हरदोई के सीएसएन पीजी कॉलेज मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए नितिन अग्रवाल ने शिवपाल यादव के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा कि सपा ने आजम के लिए संघर्ष नहीं करने की बात कही थी, इस पर नितिन अग्रवाल ने कहा कानून सबके लिए एक है. कौन निर्दोष कौन दोषी किस को सजा किस धारा में मिली यह कानून तय करता है. उन्होंने कहा यूपी में कानून का राज स्थापित है. भाजपा की सरकार में योगी के नेतृत्व में कोई छोटा बड़ा नहीं है. समान कानून लागू है और कानून तोड़ने की इजाजत किसी को नहीं है. जो तोड़ेगा उसे सजा मिलेगी.

कांग्रेस नेता मौलाना तौकीर रजा के बयान पर नितिन अग्रवाल ने कहा कि मौलाना को गलतफहमी है. यह सपा की सरकार नहीं बीजेपी की योगी सरकार है. माहौल खराब होगा तो बख्शा नहीं जाएगा. सपा नेता शफीकुर रहमान के बयान पर नितिन अग्रवाल ने कहा सपा सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी. उन्होंने कहा अगर गलतफहमी में रहेंगे तो योगी की बीजेपी सरकार है. गुंडागर्दी की तो कानून उसी भाषा में जवाब देगा.

अखिलेश यादव के लगातार ट्विटर पर हमलावर होने को लेकर नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश ट्विटर नेता हो गए हैं, क्योंकि जनता उनके साथ नहीं है. ट्वीट करके और घर बैठकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश के लिए उनकी शुभकामनाएं हैं कि वह ट्विटर राजनेता बन जाएं, क्योंकि हकीकत उनको दिख नहीं रही है.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Hardoi News, UP news, Yogi adityanath



Source link

more recommended stories