संसद से वायरल हुआ स्मृति ईरानी का वीडियो, मुलायम सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लेती आई नजर, देखें वीडियो

दिल्ली। संसद के बजट सत्र के पहले ही दिन और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक संरक्षक और सांसद मुलायम सिंह यादव के पैर छुती हुईं नजर आईं। यह वीडियो संसद परिसर का है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी नजर आ रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बजट सत्र के पहले दिन सांसद मुलायम सिंह यादव संसद पहुंचे। मुलायम सिंह यादव संसद भवन से बाहर आ रहे थे। तभी उधर से स्मृति ईरानी भी गुजर रही थीं। दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। स्मृति ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। स्मृति ईरानी ने उनके पैर छुए तो मुलायम सिंह तुरंत उनको आशीर्वाद भी दे दिया।
वहीं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नेता जी को सीढ़ियों से उतरते हुए सहारा भी दिया। केंद्रीय मंत्री को आशीर्वाद दिया। नेताओं के बीच भले ही इसे शिष्टाचार माना जाता हो, लेकिन उत्तर प्रदेश के चुनावों में इस तस्वीर से अलग-अलग राजनीतिक मायने हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी इस तस्वीर को खींचकर यादवों को अपने पक्ष में करने की कोशिश भी कर सकती है, तो वहीं उन्हें एक बड़ा राजनीतिक संदेश देने की कोशिश है बीजेपी पार्टी की तरफ से। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

more recommended stories