सैनी कोतवाल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके सरकारी आवास में मिला, हड़कंप- Kaushambi Saini Kotwals deadbody found in his official residence under suspicious circumstances upas

कौशाम्बी में कोतवाल प्रदीप सिंह की मौत से हड़कंप मचा है.
कौशाम्बी में कोतवाल प्रदीप सिंह की मौत से हड़कंप मचा है.


कौशाम्बी में कोतवाल प्रदीप सिंह की मौत से हड़कंप मचा है.

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में सैनी कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. प्रदीप सिंह का शव उनके सरकारी आवास में मिला है.

अरविंद कुमार

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिले में सैनी के कोतवाल प्रदीप सिंह का शव (Deadbody) संदिग्ध परिस्थितियों में उनके सरकारी आवास में मिला है. मंगलवार सुबह काफी देर तक कमरे के बाहर नहीं निकलने पर पुलिसकर्मियों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. जब दरवाजा नहीं खुला तो आखिरकार पुलिसकर्मी उसे तोड़कर अंदर घुसे. यहां बेड पर इंस्पेक्टर का शव पड़ा मिला. इंस्पेक्टर की मौत की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि इंस्पेक्टर की मौत हार्टअटैक से हुई है.

डीएम, एसपी समेत जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. शुरुआजी जांच में हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के अनुसार प्रदीप सिंह की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी. पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार था. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई.

हार्ट अटैक से हुई मौतबाद में इंस्पेक्टर की मौत पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने रहस्य पर से पर्दा हटा दिया. पता चला है कि इंस्पेक्टर को हार्ट अटैक मौत की वजह बनी. एसपी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इसकी पुष्टि की है. बता दें सुबह सरकारी आवास में इंस्पेक्टर का शव मिला था. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित किया. इसके बाद पुलिस लाइन में सलामी दी गई. प्रयागराज जोन आईजी भी मौके पर पहुंचे और इंस्पेक्टर के परिजनों से मुलाकात की.






Source link

more recommended stories