रेस्टोरेंट में गुफ्तगू कर रहे थे प्रेमी जोड़े तभी आ धमका बजरंग दल : आपत्तिजनक हाल में देखा तो हो गया बवाल

कटिहारः जिले के नगर थाना क्षेत्र के दुर्गास्थान गामी टोला में संचालित एक रेस्टोरेंट में मंगलवार को आपत्तिजनक अवस्था में दो प्रेमी जोड़ों को पकड़ा गया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है. दोनों प्रेमी जोड़ों को पकड़कर पुलिस थाने ले गई. उनके परिजनों से संपर्क कर पुलिस ने पहचान के लिए आधार कार्ड मंगवाया.

बताया जाता है कि पिछले कई सालों से बंद रेस्टोरेंट हाल ही में शुरू हुआ था. यह रेस्टोरेंट प्रेमी जोड़ों के लिए बातचीत करने का अड्डा बन गया था. वे अक्सर यहां आकर घंटों बैठते थे. रेस्टोरेंट में ग्राहकों के लिए खाने की व्यवस्था नहीं थी. ऐसे में अगर किसी ग्राहक को खाने की चीज की जरूरत होती थी तो रेस्टोरेंट का संचालक दूसरी जगह से लाकर देता था. कैफेटेरिया के इस्तेमाल के लिए प्रति घंटे के हिसाब से पैसे देने होते थे.
पुलिस ने जब्त की हिसाब-किताब की डायरी

मंगलवार को जब ये दोनों प्रेमी प्रेमिका भी रेस्टोरेंट पहुंचे तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इसकी भनक लग गई और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मौके से पकड़ लिया और पूछताछ के लिए थाने ले गई है. पुलिस ने रेस्टोरेंट के रिसेप्शन से एक डायरी भी जब्त किया है, जिसमें घंटे के हिसाब से ग्राहकों के इन-आउट का हिसाब लिखा हुआ है.

इस संबंध में हेडक्वार्टर डीएसपी रश्मि ने बताया कि कैफेटेरिया नाम पर पहले रेस्टोरेंट संचालित था. लोगों की सूचना के बाद मौके पर गई पुलिस को दो लड़के और लड़कियां मिली हैं. हालांकि, किसी तरह की आपत्तिजनक सामान नहीं मिले हैं. हिरासत में ली गई एक लड़की ने बताया कि वह लड़के को जानती है और उसी के कहने पर वह रेस्टोरेंट आई थी. दोनों अलग समुदाय के हैं.

वहीं, दूसरी ओर पकड़े गए प्रेमी ने बताया कि वह पहली बार रेस्टोरेंट में आया था. उसने बताया कि केबिन का चार्ज तीन सौ रुपये उससे कही गई थी. लेकिन, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ऐसी सूचना पुलिस को दी थी. वहीं, एक अन्य ग्राहक ने भी बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां खाना खाने आया था. हालांकि, रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि बदमाशी की जा रही है. उन्होंने परेशान करने का आरोप लगाया

more recommended stories