राष्ट्रपति बाइडेन के कोविड-19 के लक्षणों में इलाज के बाद सुधार हुआ है : चिकित्सक | President Biden’s symptoms of Kovid-19 have improved after treatment: Doctor



डिजिटल डेस्क, वाशिंटन। इलाज के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के कोविड-19 लक्षणों में सुधार हुआ है, इस बात की जानकारी व्हाइट हाउस के चिकित्सक ने दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने शुक्रवार को जारी डॉ. केविन ओकॉनर के एक मेमो के हवाले से बताया कि, गुरुवार शाम बिडेन का तापमान 99.4 डिग्री तक पहुंच गया और उसे बुखार कम करने वाला टाइलेनॉल दिया गया।

चिकित्सक ने कहा, शुक्रवार को जो बाइडेन की तबीयत धीरे- धीरे सही हो रही है और उनकी रक्तचाप, श्वसन दर और ऑक्सीजन संतृप्ति पूरी तरह से सामान्य है। ओकॉनर ने उल्लेख किया कि राष्ट्रपति उपचार को अच्छी तरह से सहन कर रहे हैं और फाइजर द्वारा निर्मित और कोविड-19 के रोगियों को दी जाने वाली एंटीवायरल थेरेपी पैक्सलोविड ले रहे हैं।

व्हाइट हाउस के अनुसार, 79 वर्षीय बाइडेन को कोविड-19 से संक्रमित थे। खैर अब ठीक लगने के बाद से पूरी तरह से राष्ट्रपति आइसोलेशल में हैं। ओकॉनर ने ज्ञापन में कहा कि राष्ट्रपति पर पूरी तरीके से नजर रखी जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

more recommended stories