Ranveer Singh to remake the Vikram-starrer Anniyan trouble has mounted for the project | रणवीर सिंह की फिल्म नहीं होगी शूट! ‘अन्नियन’ के हिन्दी रीमेक को लेकर मचा बवाल



डिजिटल डेस्क,मुंबई। सुपरहिट फिल्म ‘अन्नियन’ का हिन्दी रीमेक बनने की तैयारी शुरु हो गई थी, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे लेकिन अचानक इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर शंकर ने इसके हिंदी रिमेक का ऐलान किया था, जिसके बाद ‘अन्नियन’ के निर्माता ने डायरेक्टर शंकर को नोटिस भेजकर चेतावनी दी है और कहा हैं कि, अगर वो ‘अन्नियन’ का हिन्दी रीमेक उनकी इजाजत के बिना बनाते हैं तो वो उनके खिलाफ कोर्ट में केस करेंगे।

निर्माता रविचंद्रन ने क्या कहा

  • फिल्म निर्माता वी. रविचंद्रन ने साल 2005 में ‘अन्नियन’ बनाई थी।
  • जिसमें विक्रम और प्रकाश राज मुख्य किरादार निभाते नजर आए थे।
  • रविचंद्रन के नोटिस के बाद अभी तक रणवीर सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।
  • रविचंद्रन ने अपने स्टेटमेंट में लिखा कि, ‘मुझे यह जानकर बहुत शॉक लगा है कि आपने ‘अन्नियन’ के हिन्दी रीमेक का अनाउंसमेंट कर दिया है।
  • आप अच्छी तरह से जानते हैं कि फिल्म अन्नियन का निर्माता मैं हूं। फिल्म की कहानी के सारे राइट्स मेरे पास हैं, जो मैंने लेखक सुजाता से खरीदे थे। मैंने सुजाता को पूरे कीमत चुकाई है, जिसके सबूत भी मेरे पास हैं। ऐसे में मेरी इजाजत के बिना फिल्म की कहानी चुराना या उसका रीमेक बनाना गैरकानूनी है।’ 

शंकर ने दिया जवाब

  • रणवीर के साथ फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर शंकर ने जवाब दिया कि,’मुझे आपका नोटिस मिलने से झटका लगा है कि आप फिल्म ‘अन्नियन’ की कहानी के मालिक हैं।’ क्योंकि ‘कहानी की स्क्रिप्ट मेरे पास है और मैं उसे किसी भी तरह से इस्तेमाल करने का हकदर हूं। क्योंकि लिखित तौर पर आपके पास ऐसे कोई राइट्स नहीं हैं, जिसमें ये लिखा हो कि इसके रिमेक या इससे जुड़ी कोई और कहानी बनाने के लिए आपसे राइट्स लेने होंगे।



Source link

more recommended stories