रामगोपाल यादव का पत्र वायरल कर शिवपाल ने साधा निशाना, पूछा- न्याय की ये लड़ाई अधूरी क्यों?


हाइलाइट्स

CM योगी को दिए पत्र को वायरल कर शिवपाल ने किया जोरदार हमला
शिवपाल आरोप- सिर्फ एक परिवार को बचाने के लिए की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के महासचिव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच हुई मुलाक़ात पर अब सियासत भी तेज हो गई है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने रामगोपाल यादव और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने रामगोपाल यादव के उस बयान पर सवाल उठाए हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री से मुलाक़ात कर पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का मुद्दा उठाया है. शिवपाल यादव ने अब ट्वीट कर कहा है कि न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है.

दरअसल, मंगलवार को रामगोपाल यादव द्वारा मुख्यमंत्री को दिया गया पत्र को शिवपाल ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का जिक्र किया है. इसी पत्र को ट्वीट करते हुए शिवपाल यादव ने लिखा, “न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम…..और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं ?”

रामगोपाल यादव ने की थी मुख्यमंत्री से मुलाक़ात
गौरतलब है कि रामगोपाल यादव ने सोमवार शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर करीब एक घंटे मुलाक़ात की थी. मुलाक़ात के बाद रामगोपाल यादव ने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है. उनके खिलाफ पॉलिटिकल मुकदमे दर्ज कर परेशान किया जा रहा है. रामगोपाल के इस बयान पर ही शिवपाल यादव और उनकी पार्टी हमलावर हैं. शिवपाल यादव ने रामगोपाल  के पत्र को वायरल करते हुए जोरदार हमला किया। उनका रामगोपाल सिर्फ अपने करीबी को बचाने के लिए  मुख्यमंत्री से मिले थे.

रामगोपाल यादव का पत्र वायरल कर किया जोरदार हमला
बता दें कि सपा ने सोमवार को ही ट्वीट कर कहा था कि प्रो रामगोपाल यादव ने प्रदेश भर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा दर्ज हो रहे फर्जी मुकदमें व उत्पीड़न के संबंध में मुख्यमंत्री से बात की. लेकिन शिवपाल ने प्रो रामगोपाल का पत्र जारी कर यह साफ कर दिया कि वे केवल एटा के पूर्व विधायक के परिवार पर हो रहे उत्पीड़न को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे.

Tags: Lucknow news, Ramgopal yadav, Shivpal Yadav



Source link

more recommended stories