रालोद की नेता पायल माहेश्वरी का 3 करोड़ कीमत का कमर्शियल कॉम्प्लेक्स सील, प्राधिकरण ने की बड़ी कार्रवाई


मुजफ्फरनगर. यूपी में राष्ट्रीय लोकदल की नेता के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स को सील किया है. यह कार्रवाई कुख्यात बदमाश संजीव जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी की 3 करोड़ की संपत्ति पर हुई, जिसके बाद उसमें सील लगा दी गई. बुधवार को विकास प्राधिकरण की टीम ने पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में ये कार्रवाई की है. इस एक्शन को लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा रही.

दरअसल, बुधवार को विकास प्राधिकरण की टीम ने पुलिस फोर्स के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महावीर चौक पर स्थित कुख़्यात बदमाश संजीव जीवा की पत्नी और लोकदल नेता पायल माहेश्वरी के नाम एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स की बिल्डिंग को सील करने की कार्रवाई की है. बताया जा रहा है की अवैध निर्माण के चलते 3 करोड़ रुपये के इस कॉम्पेक्स को सीज किया गया है.

इस कार्रवाई को लेकर विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह एक इनलीगल निर्माण था. महावीर चौक पर उसी को प्राधिकरण ने नोटिस दिया था. जिसका जब कोई जवाब नहीं आया तो इस इनलीगल निर्माण को प्राधिकरण ने जब्तीकरण की कार्रवाई की है. पायल माहेश्वरी के नाम ये प्रॉपर्टी थी. इसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपये आंकी गई है.

ये महावीर चौक पर कमर्शियल कॉम्प्लेक्स था. जनपद में जो भी अवैध निर्माण कार्य होगा उस पर प्राधिकरण द्वारा लीगल कार्रवाई की जायेगी. आपको बता दें कि पायल माहेश्वरी जहां कुख्यात बदमाश की पत्नी हैं तो वहीं पायल माहेश्वरी राष्ट्रीय लोकदल की नेता भी हैं. पायल माहेश्वरी 2017 में लोकदल से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुकी हैं जिसमे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से वह लगातार राजनीति में सक्रिय रही हैं.

Tags: Muzaffarnagar news, Rastriya lok dal, UP news



Source link

more recommended stories