पत्नी ने मायके से लौटने से किया इनकार, तो पति जलानें निकला पूरा शहर

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शहर में एक के बाद एक वाहनों को आग लगने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।
कार और बाइक पर लेटेस्ट – इस दौरान जब पुलिस हरकत में आई तो पता चला कि इन घटनाओं को अंजाम देने वाला कोई ओर नहीं एक सिरफिरा युवक जो पत्नि के मायके से न आने के कारण काफी आहत था और यह सिरफिरा शहर को आग लगाने निकल पड़ा। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिगरेट लाइटर लेकर निकले इस युवक ने 12 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा दो दुकानें भी फूंक डाली। पुलिस को जब घटनाओं का पता चला तो CCTV फुटेज चेक किए गए। हालांकि, रविवार सुबह पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
खबरों के मुताबिक आईएसबीटी के पास एक टायर मैकेनिक की दुकान और वहां खड़ी दो बाइकों मे आग लग गई थी। ऐसे में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आग बुझाई तो थोड़ी देर बाद ही माजरा से आग लगने की खबर आई गई। यहां पर एक बाइक में आग लगी थी। पुलिस ने जब तक इस माजरे को समझती तब तक क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र में एक ठेली में आ लगने की सूचना आ गई। हालांकि पुलिस ने लोगों की मदद से आग बुझा दी।
बता दें कि शहर के पटेलनगर थाना पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर ही रही थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र में आग की घटनाओं से हड़कंप मच गया। जहां पर कुछ लोडर,बाइकों और एक जनरेटर को आग लगाई गई थी। ऐसे में लगातार हो रही इन घटनाएं के एक के बाद एक होने से पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए।
पुलिस न आरोपी के खिलाफ दर्ज की FIR – वहीं, इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने रविवार तड़के आरोपी की पहचान की और ब्राह्मणवाला से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने में उसने अपना नाम इरफान निवासी ब्राह्मणवाला बताया हैं। उसकी पत्नी काफी समय पहले मायके गई थी। लेकिन, लौटकर नहीं आ रही थी। ऐसे में शनिवार शाम को भी उसकी बात हुई तो वह मना करने लगी, बस फिर क्या वह गुस्से में शहर को आग लगाने निकल पड़ा। हालांकि आरोपी पुलिस हिरासत में बोला मैंने देहरादून फूंक दिया।