पत्नी की मदद से महिला से बलात्कार करने वाला स्वयंभू साधु गिरफ्तार…

चेन्नईः- तमिलनाडु पुलिस ने एक स्वयंभू संत साथिया नारायणन और उनकी पत्नी पुष्पलता को एक महिला भक्त का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि पुष्पलता ने 16 साल की उम्र में साथिया नारायणन को महिला का बलात्कार करने में मदद की थी। गिरफ्तारियां शनिवार को हुई।

पुलिस ने कहा कि लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें ली गईं। उसे धमकी दी गई थी कि अगर उसने शिकायत की तो उसकी तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी। आरोपी और उसकी पत्नी का चेन्नई में एक मंदिर ‘शिरडीपुरम सर्व शक्ति पीठम साईं बाबा कोइल’ है।
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, “मैं अपनी दादी के साथ रह रही थी, जब मैं कक्षा 12 में थी और हम अक्सर मंदिर जाते थे। 12 अप्रैल, 2016 को मुझे पवित्र राख लाने के लिए कहा गया था। जब मैं मंदिर गई तो पुष्पलता ने मुझे दिया। दो घंटे के बाद मैं साथिया नारायणन और पुष्पलता के साथ बिस्तर पर नग्न पड़ी थी।”

वह वहां से चली गई और 2018 में शादी कर ली। पति नौकरी की तलाश में विदेश गए थे और साथिया नारायणन ने उन्हें मार्च 2020 में फोन किया और मिलने की धमकी दी। शिकायत में उसने कहा, “मैं उससे मिलने गई थी और उसने बार-बार यह कहते हुए मेरे साथ बलात्कार किया कि मैं तेरे पति को नग्न तस्वीरें भेजूंगा।”

जुलाई 2020 में, पीड़िता को पता चला कि वह गर्भवती थी और साथिया नारायण और पुष्पलता चाहते थे कि वह उस भ्रूण को गिरा दे, जिसका उसने समर्थन नहीं किया और जनवरी 2021 में एक बच्चे को जन्म दिया। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसने तुरंत साथिया नारायणन और उसकी पत्नी पुष्पलता को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

more recommended stories