पटना में स्टूडेंट की मां से अकेले में ट्यूशन टीचर ने की गंदी हरकत, पीड़िता ने कहा- कहता है मेरे साथ सबकुछ करो…

राजधानी पटना में स्टूडेंट की मां के साथ अकेले में ट्यूशन टीचर ने गंदी हरकत की है। बच्चों को पढ़ाने आया आशिकमिजाज टीचर मां पर ही फिदा हो गया। आरोपी टीचर ने पीड़ित महिला को कहता है कि मेरे साथ वो सब करो..
मामला पटना के गौरीचक थाना इलाके का है। यहां मसाढ़ी गांव में टीचर ने महिला के साथ अकेले में जबरदस्ती की है। महिला के विरोध करने पर उसकी अस्मत बच गयी। बताया जाता है कि टीचर गोविंद कुमार लोगों के घर-घर जाकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। इसी दौरान टीचर गोविंद एक महिला के घर में उसके बच्चों को पढ़ाने जाने के दौरान उसकी नीयत बच्चों की मां पर खराब हो गयी। टीचर गोविंद अकेले का मौके का फायदा उठाकर उस महिला का इज्जत लूटने की कोशिश की। बाद में मां के साथ टीचर को गंदी हरकत करता देख बच्चों ने शोर मचाया।
इसके बाद आसपास के लोग की मदद से टीचर को पकड़कर जमकर पिटाई करने के बाद पटना पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, गौरीचक थानेदार मुनी दुबे ने बताया कि टीचर गोविंद कुमार को महिला के साथ छेड़खानी और जबरदस्ती के प्रयास के मामले में आरोपी बनाया गया है। गिरफ्तार विकलांग टीचर गोविंद कुमार से पूछताछ के बाद उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

more recommended stories