पति को छोड़ प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, दोनों का शव अलग-अलग जगह मिला


बांदा. जिले में हुई एक हत्या की वारदात ने सभी को चौंका दिया. यहां पर कई सालों से अपने प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही एक महिला का शव ब्रम्हाडेरा में मिला, महिला की हत्या किसी धारदार हत्या से की गई थी. वहीं कुछ ही देर बात महिला के प्रेमी का शव जसपुरा थाना क्षेत्र में मिला. युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ था. जानकारी के अनुसार महिला ने काफी पहले अपने पति का घर छोड़ दिया था और अपने प्रेमी के साथ ही रह रही थी. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस अब मामले में हत्या और आत्महत्या के पहलुओं पर जांच कर रही है.

बच्चों के साथ रहती थी
महिला की पहचान आशा और उसके प्रेमी की हजरत अली के तौर पर हुई है. ये दोनों बांदा शहर में ही किराए का कमान लेकर रहते थे. महिला के बच्चे भी साथ ही रहते थे. अब दोनों के शव मिलने के बाद आशंका जताई जा रही है कि हजरत अली ने पहले महिला की हत्या की फिर खुद को फांसी लगा ली. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

महिला के पति ने दी तहरीर
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के दर्द आव सूचना आई थी कि महिला की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई है. सूचना बाबत पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. महिला के पति ने तहरीर दी है जिस पर उसने हजरत अली नाम के व्यक्ति को घटना का दोषी माना है. कुछ देर बाद सूचना आई कि हजरत अली की मौत हो गई है. जसपुरा थाना क्षेत्र में उसका भी एक पेड़ से फांसी फंदे पर लटका हुआ शव मिला है. दोनों मामलों की जनता से जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 01, 2022, 17:05 IST



Source link

more recommended stories