पति के सामने नवविवाहिता को भगा ले गया युवक, गुस्साए दामाद ने फिर ससुराल पहुंचकर कर दिया यह कांड

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरतअंगेज मामला सामने आ रहा है। यहां पति के सामने ही उसकी नवविवाहिता पत्नी को बाइक पर बैठाकर युवक फरार हो गया। पति पीछे चिल्लाता रह गया, लेकिन उसकी पत्नी ने भी पीछे मुड़कर तक नहीं देखा। इसके बाद गुस्साए दामाद ने ससुराल पहुंचकर हंगामा कर दिया। अब पति और ससुर के साथ ही पुलिस भी फरार प्रेमियों की तलाश कर रही है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोतवाली नीमगांव निवासी युवक की शादी 22 अप्रैल को थाना हैदराबाद की युवती से हुई थी। पीड़ित पति ने बताया कि शनिवार दोपहर को वह अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके जा रहा था। सिकंदराबाद के बड़े चौराहे के पास पत्नी ने बाइक रूकवाई और कहा कि उसके सिर में दर्द हो रहा है, सामने वाली मेडिकल की दुकान से सिरदर्द की टेबलेट ला दीजिए।
पति के मुताबिक वह टेबलेट लेकर जैसे ही पीछे मुड़ा तो देखा कि उसकी पत्नी किसी युवक की बाइक पर बैठी है। इससे पहले कि वह कुछ कर पाता उक्त युवक ने बाइक दौड़ा ली। वह चिल्लाता हुआ पीछे भागा, लेकिन दोनों उसकी पहुंच से दूर निकल चुके थे।

इसके बाद गुस्साया पति अपनी ससुराल पहुंचा और पूरी घटना के बारे में बताया। बेटी की हरकत जानने के बाद उसके मायके पक्ष के लोग भी सकते में आ गए। उन्होंने किसी तरह अपने दामाद को शांत कराया और इसके बाद लड़की के पिता ने उसके साथ जाकर संबंधित पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि विवाहिता के बयान के बाद ही कारण पता चल पाएगा कि उसने यह कदम क्यों उठाया। दोनों का जल्द सुराग लगा लिया जाएगा।

more recommended stories