पसंद आई भाभी तो इंस्टाग्राम पर कर दी फोटो अपलोड, पहुंचा जेल, पढ़ें कहां का है पूरा मामला


हाइलाइट्स

रिश्ते में भाभी की फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का आरोप
महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने किया अरेस्ट

पीलीभीत. रिश्ते में लगने वाली भाभी की फोटो अपने साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना एक युवक को महंगा पड़ गया. भाभी की फोटो अपलोड करने पर ऐसा हंगमा बरपा कि मामला थाने तक पहुंचा और फिर युवक को जेल जाना पड़ा। पूरा मामला पीलीभीत जनपद के बिलसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक की मौसी उसी गांव में रहती हैं. युवक के मौसेरे भाई का उसके घर पर आना जाना था. इसी बीच आरोपी ने अपने रिश्ते की भाभी की फोटो लेकर उसको इंस्टाग्राम पर अपने साथ पोस्ट कर दिया. जब यह बात महिला के पति को मालूम हुई तो दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई. गाली-गलौज के बाद विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाने पर पहुंच गया. महिला के पति ने थाने में तहरीर दी कि रिश्ते का लगने वाला भाई सुमित ने उसकी पत्नी के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी है. साथ ही पोस्ट पर उसने आपत्तिजनक टिप्पणियां भी लिखी हैं. तहरीर के बाद पुलिस हरकत में आई और सुमित नामक व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई. पीड़ित महिला के पति का कहना है कि उसको न्याय चाहिए, क्योंकि गांव और समाज में उसके परिवार व उसकी पत्नी को बदनाम किया जा रहा है.

क्या कहना है थाना इंचार्ज का
बिलसंडा थाने के थाना इंचार्ज अचल कुमार का कहना है कि IPC की धारा 354 (किसी महिला का यौन उत्पीड़न, मारपीट, उसके अभिमान को ठेस पहुंचाना) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Tags: Pilibhit news, UP latest news



Source link

more recommended stories