प्रयागराज से गोरखपुर की इंडिगो फ्लाइट तकनीकी खराबी की वजह से कैंसिल, यात्रियों की हुई फजीहत


हाइलाइट्स

प्रयागराज से गोरखपुर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट आज तकनीकी खराबी के चलते कैंसिल कर दी गई.
इंडिगो की फ्लाइट में 55 यात्रियों ने टिकट बुक कराया था. फ्लाइट कैंसिल होने से यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ी.
फ्लाइट कैंसिल होने के बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया. 20 यात्रियों को छोटे वाहनों और कैब से भेजा.

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज से गोरखपुर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट आज तकनीकी खराबी के चलते कैंसिल कर दी गई. फ्लाइट कैंसिल होने से यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ी. प्रयागराज से गोरखपुर के लिए जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में 55 यात्रियों ने टिकट बुक कराया था, लेकिन फ्लाइट कैंसिल होने के बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद इंडिगो के अधिकारियों ने समझा-बुझाकर 20 यात्रियों को छोटे वाहनों और कैब के जरिए गोरखपुर के लिए रवाना किया. जबकि 8 यात्रियों ने टिकट कैंसिल कर अपना रिफंड वापस ले लिया और यात्रा रद्द कर दी.

वहीं, 27 यात्रियों ने कैब से गोरखपुर जाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उन्हें इंडिगो के अधिकारियों ने शहर के एक होटल में ठहराया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो के अधिकारी बुधवार को 27 यात्रियों को प्रयागराज से गोरखपुर फ्लाइट से भेजेंगे.

तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट देहरादून से ही प्रयागराज नहीं आई
बता दें है कि देहरादून से दोपहर 12:00 बजे चलकर प्रयागराज आने वाली इंडिगो की फ्लाइट ही गोरखपुर जाती है. इंडिगो की 72 सीटर फ्लाइट दोपहर 1:40 बजे प्रयागराज से गोरखपुर के लिए रवाना होती है. लेकिन तकनीकी खराबी के चलते यह फ्लाइट देहरादून से ही प्रयागराज नहीं आई. जिसके बाद इस फ्लाइट से गोरखपुर जाने वाले यात्रियों को अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी. जिससे उन्हें भारी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा.

हालांकि इस मामले में इंडिगो की किसी जिम्मेदारी अधिकारी ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन सूत्रों के हवाले से यह बात निकल कर आ रही है कि होटल में ठहराए गए 27 यात्रियों को बुधवार को इंडिगो की फ्लाइट से गोरखपुर भेजा जाएगा.

Tags: Indigo Airlines, Prayagraj Airport, Prayagraj Latest News



Source link

more recommended stories