प्रयागराज: प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या, लड़की की हालत गंभीर


प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज के यमुना पार इलाके में एक युवक को प्यार करना भारी पड़ गया. अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि प्रथम दृष्टया यह ऑनर किलिंग का मामला लग रहा है. पूरा मामला नैनी थाना क्षेत्र के चक हीरानंद मोहल्‍ला का है, जहां लड़की से मिलने रात के समय प्रेमी अरुणव सिंह आया था. बताया जा रहा है कि भोर में लड़की के घर से गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्‍ले वालाें की नींद टूटी. मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो अरुणव खून से लथपथ था और उर्वशी लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. घायल युवती को इलाज के लिए एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जीवन और मौत से जूझ रही है.

यह पूरी घटना उस समय हुई जब युवती से मिलने उसके घर युवक गया था. गोली किसने मारी अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है. प्रेमी-प्रेमिका को गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घायल युवती का अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल अभी चर्चा यही है कि अरुणव को उर्वशी के घरवालों ने गोली मारी है. उसे गोली मारने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि उर्वशी को भी गोली मारी गई है.

ऑनर किलिंग की चर्चा
एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि मृतक अरुणव सिंह और घायल लड़की उर्वशी दोनों नैनी में पीडीए कालोनी स्थित महर्षि विद्या मंदिर इंटर कालेज में इंटर में पढ़ते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के पिता ढाबा संचालक है. उनके पास लाइसेंसी पिस्टल है. वह रात को ढाबा से लौटे तो पिस्टल निकालकर मेज पर रख दिया. सुबह गोली चलने की आवाज सुनी तो वह छत पर गए. देखा तो लड़का मृत अवस्था में पड़ा था और लड़की घायल थी. उसने पुलिस को सूचना दी कि उनके छत पर एक लड़का मृत अवस्था में पड़ा है. तब पुलिस मौके पर पहुंची. लड़की इंटर कामर्स की छात्रा है. लड़का भी इंटर का छात्र था. मामले की पड़ताल की जा रही है कि युवक व युवती को गोली किसने मारी. क्षेत्र में चर्चा है कि लड़की के पिता ने ही रात मैं प्रेमिका से मिलने गए युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और लड़की को फंसाने के लिए भी उसे गोली मार दी. क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि यह मामला पूरी तरह से ऑनर किलिंग का है. पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 25, 2022, 09:32 IST



Source link

more recommended stories