प्रयागराज: पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव बोले- BJP बेईमान, आजमगढ़ हमेशा सपा का ही रहेगा


हाइलाइट्स

बोले, बीजेपी सरकार ने समाजवादियों के खिलाफ अत्याचार का एक अभियान चला रखा है.
सीएम योगी को अखिलेश यादव के अधूरे कार्य को पूरा करना चाहिए.

प्रयागराज. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ में सपा व बसपा को राहु और केतु बताया था. अब इस पर सपा नेता व पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता समाजवादी है और समाजवादी ही रहेगी. उनका कहना था कि बीजेपी ने बेईमानी से आजमगढ़ उपचुनाव जीता है. मामूली वोटों के अंतर से एक चुनाव हरा देना कोई बड़ी बात नहीं है.

धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आजमगढ़ की जनता के प्रति सीएम योगी आदित्यनाथ को कृतज्ञता दिखानी है तो उन्हें आजमगढ़ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के अधूरे कार्य को पूरा करना चाहिए. पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आजमगढ़ के हर जर्रे जर्रे पर और विकास की हर एक ईंट पर समाजवादियों का नाम लिखा है. आजमगढ़ के विकास में पूर्व सीएम अखिलेश यादव का सबसे बड़ा योगदान है.

योगी सरकार ने समाजवादियों पर किए हैं अत्याचार

वहीं, पार्टी के प्रमुख महासचिव रामगोपाल के सीएम योगी से मुलाकात के बाद पार्टी में अंदर और बाहर मचे घमासान पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार ने समाजवादियों पर अत्याचार किए हैं. बीजेपी सरकार ने समाजवादियों के खिलाफ अत्याचार और अन्याय का एक पूरा अभियान चला रखा है. पूर्व सपा सांसद ने कहा कि आजम खान, अब्दुल्ला आजम और उनके परिवार से लेकर कई अन्य साथियों के ऊपर मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के अत्याचार का समाजवादी लोग डटकर मुकाबला करेंगे. उधर, मीडिया के सवालों से नाराज दिखे धर्मेंद्र यादव ने कहा, मीडिया के सवाल पूछने से समाजवादियों की लड़ाई कमजोर नहीं पड़ेगी. उन्होंने कहा, हम समाजवादी लोग सरकार से लड़े हैं और आगे भी इसी तरह लड़ते रहेंगे.

पार्टी नेताओं में भरा जोश

धर्मेंद्र यादव प्रयागराज में पार्टी के सदस्यता अभियान को गति देने आए थे. उन्होंने पार्टी के जॉर्ज टाउन स्थित कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का भी आह्वान किया. इस मौके पर उन्होने निकाय चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को दमखम दिखाने के लिए कहा. साथ ही एक बार फिर से प्रयागराज का मेयर समाजवादी पार्टी का बनाने का आह्वान किया.

Tags: Allahabad news, BJP, Prayagraj News, Samajwadi party



Source link

more recommended stories