प्रयागराज की घटना पर CM योगी ने दिए निर्देश, मायावती बोलीं- दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई

बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट.


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रयागराज क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. इसी के साथ जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मौके पर पहुंच कर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. उधर, प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या पर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. पूर्व सीएम ने लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या किए जाने की खबर अति-दुःखद, निन्दनीय व चिन्ताजनक. सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे.’

बता दें कि शनिवार सुबह थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी गंगा पार क्षेत्राधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं दूसरी ओर घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट.

ग्रामीणों से मिली सूचना के मुताबिक, सभी मृतक घर के बरामदे में सो रहे थे. वहीं घर के भीतर से धुंआ उठता भी पाया गया है. जिसे पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बुझा दिया. हालांकि अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

मृतकों के नाम
1-राज कुमार 55 पुत्र स्वर्गी राम अवतार

2-कुसुम देवी 53 वर्ष पत्नी राजकुमार

3-मनीषा कुमारी 25 वर्ष विकलांग पुत्री राजकुमार

4-सविता 23 वर्ष सुनील कुमार

5-मीनाक्षी 2 वर्ष पुत्र सुनील कुमार

संगम नगरी प्रयागराज में सामूहिक हत्याएं घटने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते सप्ताह नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर हत्या और घर के मुखिया का शव फांसी के फंदे पर मिला था. इस घटना की जांच पूरी नहीं हुई की सोरांव में दो लोगों की हत्या ने लोगों का दिल दहला दिया था. इसके बाद अब एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी पर बड़ा प्रश्नचिंह है?

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Allahabad news, BSP Leader Mayawati, CM Yogi, Lucknow News Today, Prayagraj News, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

more recommended stories