प्रेमिका की मौत के बाद पंचायत ने प्रेमी को जमकर पीटा, 5 साल के लिए गांव से निकाला, जानें

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर में एक प्रेमिका की मौत के बाद उसके प्रेमी की पंचायत में जमकर थप्पड़ और चप्पल से पिटाई की हैं। पंचायत का कहना है कि प्रेमिका की मौत प्रेमी की वजह से हुई है। इस कारण इसे गांव से पांच साल के लिए निकाल दिया जाए। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।
यह है पूरा मामला – किरतपुर थाना इलाके के ग्राम गाजीपुर में एक ही बिरादरी के युवक और युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। काफी दिनों तक छिप- छिपाकर इन दोनों की प्रेम कहानी चल रही थी। इसी बीच, किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने रविवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की बगैर पुलिस को जानकारी दिए परिजनों ने युवती का अंतिम संस्कार कर दिया।
पंचायत में हुआ हाई बोल्टेज ड्रामा – मामले को लेकर गांव में पंचायत हुई। पंचायत में दोनों पक्षों की भीड़ के जुटने के साथ ही हाई बोल्‍टेज ड्रामा हुआ। पंचायत ने प्रेमी को युवती को मौत का ज़िम्मेदार मानते हुए उसकी थप्पड़ और चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली, बाद में पंचायत ने आरोपी युवक को पांच साल के लिए गांव से निकलने का तुगलकी आदेश दे डाला। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बात कही है।

more recommended stories