प्रेमिका के साथ पति को पकड़ा रंगे हाथ, देखिए वीडियो बीच सड़क पर आगे क्या हुआ….


कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) जिले में शुक्रवार को पति- पत्नी और प्रेमिका का एक हाईवोल्टेज ड्रामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पत्नी से बेवफाई करके पति अपनी प्रेमिका के साथ बाइक पर घूम रहा था. रास्ते में उसका सामना पत्नी से हुआ. जब पति को रंगे हाथ पकड़ कर पत्नी ने पति को सरेआम सबक सिखाया. पति पत्नी और वो का हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक सड़क पर चलता रहा. ड्रामा के बाद लड़की के परिजनों ने यार बाज़ पति को पुलिस को सौंपा दिया. मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है. इधर, मौके पर मौजूद राहगीरों ने मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर वीडियो वायरल कर दिया.

मामला नौबस्ता इलाके का है. दरअसल, एक आशिक मिजाज पति अपनी प्रेमिका के साथ सड़क पर घूम रहा था. उधर, पत्नी बीते कई दिनों से पति पर नजर रखी थी और अपने रिश्तेदारों की मदद से सुबूत इकट्ठा कर रही थी. जब पत्नी के पास पति की आशिक मिजाजी के कई सारे साक्ष्य एकत्रित हो गए तो उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ भी लिया. फिर क्या था सड़क पर ही पत्नी ने दुर्गा का रूप धारण कर लिया और प्रेमिका की पिटाई कर दी.

चंदौली कांड: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पीड़ित परिवार से मिले, कहा- अंतिम सांस तक लडूंगा लड़ाई

पत्नी के गुस्से का सामना पति को भी करना पड़ा और पत्नी ने अपने पति पर भी हाथ उठा दिया. भीड़ इस पूरे दृश्य को किसी फिल्म की शूटिंग की तरह देख आनंद लेती रही. वहीं काफी देर चले हंगामे के बाद राहगीरों ने पत्नी को राय दी कि वह अपने पति को लेकर थाने जाए. फिलहाल पुलिस मामले का निपटारा करने में जुटी है.

Tags: Crime Against woman, Kanpur news, Kanpur Police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Viral video



Source link

more recommended stories